US प्रेसिडेंट की वॉर्निंग का मजाक बना:बाइडेन बोले- अफगानिस्तान में एक्शन का वक्त और जगह हम चुनेंगे; यूजर्स ने कहा- राजकुमार की फिल्म सौदागर का डायलॉग चुरा लिया

एक वर्ष पहले

अफगानिस्तान के काबुल हवाई अड्डे पर चार दिन पहले हुए आतंकी हमले पर अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन के बयान का एक वीडियो वायरल हो गया है। बाइडेन इस वीडियो में कहते हुए नज़र आ रहे हैं- "हम अपनी फ़ौज के साथ, तयशुदा वक्त पर, अपनी पसंद की जगह पर और अपनी पसंद के क्षण में जवाब देंगे।" बॉलीवुड फैंस ने देखा कि ये बयान बेहद जाना-पहचाना था। बस फिर क्या था, शुरू हो गई यूएस प्रेजिडेंट की किरकिरी।

हमले में 13 अमेरिकी मारे गए
दरअसल जो बाइडेन की ये धमकी 1991 में आई फिल्म सौदागर के एक डायलॉग जैसी थी, जिसे राज कुमार ने बोला था। सौदागर में राजकुमार कहते हैं - "हम तुम्हें मारेंगे और जरूर मारेंगे, लेकिन वो बंदूक भी हमारी होगी, गोली भी हमारी होगी और वक्त भी हमारा होगा।"

ISIS ने गुरुवार को एक आत्मघाती बम हमले में काबुल हवाईअड्डे के भीड़भाड़ वाले एंट्री गेट पर हमला किया, जिसमें कई नागरिक और 13 अमेरिकी मारे गए। अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने जल्द ही हमलावरों पर पलटवार करने की बात कही है।

इंडियन अमेरिकी हैं प्रेसिडेंट के स्पीच राइटर
आईएएस अवनीश शरण ने भी वीडियो शेयर करने के साथ एक विकीपीडिया का स्क्रीनशॉट भी पोस्ट किया जिसमें बताया गया है कि व्हाइट हाउस में स्पीच राइटिंग के डायरेक्टर एक भारतीय मूल के हैं। हालंकि ट्विटर यूज़र्स ने इस धमकी भरे बयान पर भी मजेदार कमेंट किये हैं। एक यूज़र ने लिखा है -हर मौके पर कहीं न कहीं बॉलीवुड के डायलॉग फिट होते हैं।

खबरें और भी हैं...