पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हॉस्टेजेस-2:जॉन अब्राहम को पसंद आया वेब सीरीज में डिनो मारिया का काम, अगले सीजन में विलेन बनने को भी हैं तैयार

अमित कर्ण, मुंबई3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

फिल्म शूटिंग बंद होने की वजह से ज्यादातर स्टार्स इन दिनों अलग-अलग तरह की फिल्में और वेब शोज देखकर अपनी क्रिएटिविटी बढ़ा रहे हैं। जॉन अब्राहम ने हाल ही में वेब सीरीज 'हॉस्टेजेस' का दूसरा सीजन दूसरा सीजन देखा है। जिसमें उन्हें अपने दोस्त डीनो मोरिया का काम बेहद पसंद आया है, जिन्होंने इसमें खलनायक की भूमिका निभाई है।

जॉन अब्राहम ने शो और डिनो मोरिया के कैरेक्टर की तारीफ करते हुए कहा, 'मैं हॉटस्टार स्पेशल के नए शो 'हॉस्टेजेस सीजन दो' के बारे में बहुत अच्छी बातें सुन रहा हूं, इसमें सस्पेंस, मसाला, एक्शन और भी बहुत कुछ है।

पसंद आया डिनो का काम

डिनो की तारीफ करते हुए जॉन ने बताया, 'मेरे दोस्त डिनो मोरिया ने कोल्ड-ब्लड एसासिन के रोल में बहुत अच्छा काम किया है। यह मुझे अपने उन दिनों में वापस ले गया, जब मैंने इसी तरह की 'बुरे-लड़के' की भूमिकाएं निभाईं थीं, जो करने में बेहद कठिन है, क्योंकि आपको वो अवतार अख्तियार करना पड़ता है जिससे लोग आपसे नफरत करने लगे। यह बतौर एक्टर आप की परीक्षा होती है। इसका अगर तीसरा सीजन बनता है तो मैं भी इसमें विलेन बनना स्वीकार कर लूंगा।'

इन दिनों कर रहे हल्के-फुल्के रोल

ट्रेड पंडितों ने बताया कि जॉन अब्राहम ग्रे शेड रोल में अपने आप को प्रूव करते रहे हैं। चाहे 'धूम' हो या फिर 'ऐतबार', उन्होंने ग्रे शेड रोल को बखूबी अंजाम दिया है। हाल के वर्षों में उन्होंने रॉम-कॉम जॉनर की फिल्मों में हल्के-फुल्के रोल निभाए हैं। ऐसे में फैन उन्हें उनके चिरपरिचित एक्शन और ग्रे शेड वाले रोल में देखने के इंतजार में है। देखना दिलचस्प होगा कि क्या वाकई 'हॉस्टेजेस' के निर्माता जॉन को लेकर बड़ा दांव खेलते हैं? और क्या अगले पार्ट में वे नजर आते हैं?

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें