शौक के आगे सबकुछ छोटा:राजामौली की RRR के स्टार जूनियर एनटीआर ने 3.16 करोड़ की लैम्बोर्गिनी के लिए स्पेशल नंबर प्लेट ली, 17 लाख चुकाए

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

बाहुबली फिल्म फेम डायरेक्टर एसएस राजामौलि की फिल्म RRR के स्टार जूनियर एनटीआर अपनी लैम्बोर्गिनी को लेकर सुर्खियों में हैं। जूनियर एनटीआर ने पिछले महीने ही लैम्बोर्गिनी उरुस ग्रेफाइट कैप्सूल खरीदी है। वे भारत में इस कार को खरीदने वाले पहले शख्स हैं। अब जूनियर एनटीआर इसकी स्पेशल नंबर प्लेट के लिए चर्चा में आ गए हैं।

9999 नंबर के लिए लाखों रुपए चुकाए
रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने अपनी इस कार के लिए स्पेशल नंबर प्लेट खरीदी है। बताया जा रहा है कि इस नंबर प्लेट के लिए उन्होंने खैरताबाद आरटीओ ऑफिस को 17 लाख रुपए का भुगतान किया है। उनकी लैम्बोर्गिनी का नंबर है- TS09 FS 9999। हाल ही में जूनियर एनटीआर अपनी इस लग्जरी कार में हैदराबाद की सड़कों की सैर करते नजर आए थे।

RRR की रिलीज के इंतजार में जूनियर एनटीआर
जूनियर एनटीआर अपनी फिल्म RRR की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। इसमें वे स्वतंत्रता संग्राम सेनानी कोमाराम भीम का किरदार निभा रहे हैं। कोमाराम भीम एक गोंड नेता थे। जूनियर एनटीआर के अलावा इस फिल्म में राम चरन, अजय देवगन, आलिया भट्‌ट जैसे सुपर स्टार काम कर रहे हैं। फिल्म को पहले अक्टूबर में रिलीज किया जाना था, पर अब इसकी रिलीज अनिश्चित काल के लिए टाल दी गई है। नई रिलीज डेट का अनाउंसमेंट जल्द ही किया जाएगा।

इस फिल्म के अलावा जूनियर एनटीआर निर्देशक कोरताला शिवा की एक फिल्म में भी काम कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि RRR की रिलीज के बाद ही इस फिल्म के काम में तेजी आएगी। इसके अलावा वे KGF फेम निर्देशक प्रशांत नील की फिल्म में भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।