कोरोना से रिकवरी:कोरोना संक्रमण से मुक्त हुए जूनियर एनटीआर, बताया- इस लड़ाई में आपका विल पावर ही सबसे बड़ा हथियार है

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पिछले दिनों कोरोना की चपेट में आए जूनियर एनटीआर कोरोना संक्रमण से मुक्त हो गए हैं। गुरुवार को एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर यह खबर शेयर की है। 38 साल के जूनियर एनटीआर ने कहा है कि कोरोना से लड़ाई में सबसे बड़ा हथियार आपकी इच्छा शक्ति ही है।

ऐसे हरा सकते हैं कोरोना को
एनटीआर ने अपनी दो पोस्ट की सीरीज में लिखा है- यह बताते हुए खुशी हो रही है कि मेरी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आ गई है। सभी की शुभकामनाओं के लिए हाथ जोड़कर धन्यवाद। मैं इस अवसर पर अपने डॉक्टरों, डॉ. प्रवीण कुलकर्णी और मेरे कजिन डॉ. वीरू, किम्स अस्पताल के साथ-साथ टेनेट डायग्नोस्टिक्स को धन्यवाद देना चाहता हूं। उनकी बेहतरीन देखभाल ने मेरी बहुत मदद की। कोविड 19 को बहुत गंभीरता से लेने की जरूरत है। लेकिन यह एक ऐसी बीमारी भी है जिसे अच्छी देखभाल और सकारात्मक सोच से हराया जा सकता है। इस लड़ाई में आपकी इच्छा शक्ति ही आपका सबसे बड़ा हथियार है। हिम्मत बनाए रखें। घबराएं नहीं। मास्क पहनिए। घर पर रहिए।

RRR में नजर आएंगे तारक
जूनियर एनटीआर ने बतौर लीड साल 2004 की तेलुगु फिल्म आदी से डेब्यू किया था जो उस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में शामिल थी। एक्टर जल्द ही एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म आरआरआर में आलिया भट्ट, राम चरण और अजय देवगन के साथ नजर आने वाले हैं। एक्टर अपनी हर फिल्म के लिए करीब 18-20 करोड़ रुपए फीस लेते हैं।