वायरल वीडियो:फिटनेस फ्रीक अनिल कपूर जर्मनी में करवा रहे बीमारी का इलाज, वीडियो शेयर कर बोले-मेरे ट्रीटमेंट का आखिरी दिन; फैंस हुए चिंतित

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक्टर अनिल कपूर इन दिनों जर्मनी में मौजूद हैं। वे वहां अपनी किसी बीमारी का ट्रीटमेंट करवा रहे हैं। इस बात की जानकारी अनिल ने खुद सोशल मीडिया पर जर्मनी से अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है। इस वीडियो के साथ उन्होंने यह भी बताया है कि जर्मनी में उनकी बीमारी के इलाज का आखिरी दिन है।

जर्मनी में मेरे ट्रीटमेंट का आखिरी दिन
64 साल के अनिल कपूर ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, "बर्फ के बीच एक परफेक्ट वॉक। जर्मनी में आखिरी दिन। मेरे इलाज के आखिरी दिन के लिए मैं डॉ मुलर से मिलने जा रहा हूं। उनके जादुई टच के लिए मैं उनका बहुत शुक्रगुजार हूं।" वीडियो में अनिल कपूर बर्फबारी के बीच जर्मनी की सड़कों पर चलते नजर आ रहे हैं। उन्होंने ब्लैक कलर का विंटर आउटफिट पहना हुआ है। वीडियो के बैकग्राउंड में रणबीर कपूर की फिल्म 'रॉकस्टार' का 'फिर से उड़ चला' गाना बज रहा है।

अनिल की बीमारी को लेकर फैंस हुए चिंतित
अपने इस वीडियो पर खुद कमेंट करते हुए अनिल ने लिखा, "जब हम आम लोग बर्फ देखते हैं, तो हम पंप हो जाते हैं और अच्छे लगते हैं।" वीडियो पर कमेंट कर एक्ट्रेस नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता लिखती हैं- "अनिल अंकल कंटेट के मामले में हम आपको कैसे हरा सकते हैं।" वहीं फिटनेस फ्रीक अनिल कपूर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो के कैप्शन को पढ़कर फैंस चिंतित हो गए हैं और कमेंट कर उनका हालचाल पूछ रहे हैं।

एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, "आपको कौन सी बीमारी हुई है।" दूसरे ने लिखा, "जनाब, कैसा इलाज? आप तो बहुत फिट हैं। अच्छे स्वास्थ्य की कामना।" तीसरे ने कहा, "अपनी तबीयत का ख्याल रखिए।" एक अन्य यूजर ने लिखा, "क्या हुआ सर आपको?। पिछले साल तो आपने बोला था कि डॉक्टर मुलर ने आपको पूरी तरह ठीक कर दिया है, मुझे उम्मीद है कि आप ठीक होंगे। अनिल के स्वास्थ्य को लेकर अन्य कई फैंस ने भी चिंता जाहिर की है। कई लोग पूछ रहे हैं कि वह किस बीमारी का इलाज करवा रहे हैं।

10 साल से अकिलिज टेंडन की समस्या से जूझ रहे थे अनिल
बता दें कि पिछले साल अक्टूबर में अनिल कपूर ने एक पोस्ट शेयर कर बताया था कि वह 10 साल से अकिलिज टेंडन (Achilles Tendon) की समस्या से जूझ रहे थे। उस वक्त अनिल कपूर ने बताया कि डॉक्टर मूलर ने उनका ट्रीटमेंट किया और फिर से वह चलने-दौड़ने लगे। बता दें कि इस बीमारी में पैरों के निचले हिस्से में दर्द होता है, जिससे चलने में दिक्कत होती है। वर्कफ्रंट की बात करें तो अनिल कपूर जल्द ही अपनी अपकमिंग कॉमेडी ड्रामा फिल्म 'जुग जुग जियो' में नजर आएंगे। इस फिल्म में अनिल के अलावा नीतू कपूर, वरुण धवन और कियारा आडवाणी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म को अगले साल रिलीज किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...