आर्यन खान ड्रग केस:आर्यन खान को जमानत मिलने से खुश हैं जूही चावला, बोलीं- 'ये हर किसी के लिए बड़ी राहत की बात है'

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

क्रूस ड्रग केस में आज आर्यन खान को जमानत मिल चुकी है। शुक्रवार को बॉम्बे हाईकोर्ट द्वारा आर्यन को 1 लाख रुपए के निजी मुचलके पर जमानत दी गई है। इस केस में शाहरुख खान की करीबी दोस्त जूही चावला ने आर्यन की जमानती बनकर 1 लाख रुपए का बॉन्ड जमा किया है। अब आर्यन की जमानत पर जूही ने खुशी जाहिर की है।

हाल ही में जूही चावला ने एएनआई से कहा, मैं बस बहुत ज्यादा खुश हूं कि ये सब खत्म हो रहा है और आर्यन जल्द ही घर आ जाएगा। मेरे ख्याल से ये हर किसी के लिए बड़ी राहत है।

आर्यन खान की बेल के लिए जूही चावला जमानती बनी हैं, लेकिन वो चूही ही हैं जिनकी वजह से आर्यन को एक दिन और जेल में काटना पड़ा है। आर्यन की जमानत शुक्रवार को होनी थी, लेकिन जमानती बनीं जूही की पासपोर्ट फोटो समय पर न मिलने पर जमानत एक दिन और टल गई थी।

बताया जा रहा है कि जमानती के लिए बने फॉर्म में जूही की पासपोर्ट साइज फोटो नहीं लगी थी। ऐसे में घर से तस्वीरें मंगवाने पर 15-20 मिनट लग गए। जूही चावला मलाबार हिल्स इलाके में रहती हैं और यह सेशंस कोर्ट के बेहद करीब है। तस्वीर लाने में हुई देरी के चलते आर्यन की बेल टल गई थी। जबकि जज द्वारा रिलीज ऑर्डर पर कल ही साइन कर दिया गया था। जूही चावला शाहरुख खान की करीबी दोस्त हैं और उनकी बिजनेस पार्टनर भी हैं।

खबरें और भी हैं...