पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रिया के सपोर्ट में उतरे एंटी मोदी सितारे:अनुराग कश्यप, तापसी, स्वरा, शबाना समेत कई सेलेब्स ने रिया की टी-शर्ट पर लिखा मैसेज शेयर किया, #JusticeForRhea कैंपेन शुरू कर न्याय मांगा

6 महीने पहले

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) ने मंगलवार को रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद कई बॉलीवुड सितारे उनके समर्थन में उतर आए हैं और उन्होंने एक मैसेज के साथ रिया के लिए न्याय की मांग की है। इन सितारों में ज्यादातर ऐसे हैं जिन्हें बॉलीवुड में एंटी मोदी कहा जाता है।

रिया के समर्थन में अनुराग कश्यप, फरहान अख्तर, शबाना आजमी, करीना कपूर, विद्या बालन, अभय देओल, मलाइका अरोड़ा और सोनम कपूर समेत कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर वो मैसेज शेयर किया। इनमें से कई ने #JusticeforRhea लिखकर रिया के लिए न्याय की मांग की।

रिया की टीशर्ट पर लिखी लाइन्स शेयर कीं

रिया के समर्थन में इन सितारों ने जो मैसेज शेयर किया है, उसमें पितृसत्ता के खिलाफ वही पंक्तियां लिखी हैं, जो रिया की टी-शर्ट पर लिखी थीं, जब मंगलवार को वो एनसीबी कार्यालय पहुंची थीं। सितारों के शेयर किए उस मैसेज में लिखा है, 'गुलाब लाल होते हैं, वॉयलेट्स नीले होते हैं, आओ पितृसत्ता को ध्वस्त करते हैं, मैं और तुम'।

एंटी मोदी खेमे के हैं ज्यादातर सितारे

सुशांत-रिया के मामले में इंडस्ट्री दो खेमों में बंटी नजर आ रही है। एक वो हैं जो सुशांत के पक्ष में खड़े हैं और उन्हें मोदी सरकार का समर्थक माना जा रहा है। वहीं दूसरी तरफ वो सेलेब्स हैं जो रिया के पक्ष में उतर आए हैं, इनमें से ज्यादातर को मोदी विरोधी कैंप का माना जाता है। साल 2014 में पहली बार नरेंद्र मोदी के देश का प्रधानमंत्री बनने के बाद से ही बॉलीवुड का एक धड़ा उन पर नफरत की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए उनका विरोध करता आ रहा है।

शबाना आजमी, अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू, फरहान अख्तर, स्वरा भास्कर जैसे सेलेब्स उसी खेमे का हिस्सा रहे हैं। ये सितारे हमेशा मोदी सरकार की नीतियों के खिलाफ मुखर रहते हैं। फिर चाहे वो राम मंदिर या अनुच्छेद 370 का मुद्दा हो या फिर सीएए और एनआरसी का मामला हो, इन स्टार्स ने हमेशा मोदी सरकार पर देश के धर्मनिरपेक्ष ताने बाने से खिलवाड़ करने का आरोप लगाते हुए उनका विरोध किया है। अनुराग कश्यप तो कई बात मोदी के खिलाफ अपमानजनक भाषा का उपयोग करते हुए ट्वीट भी कर चुके हैं।

करीना कपूर खान।
करीना कपूर खान।
मलाइका अरोड़ा।
मलाइका अरोड़ा।
View this post on Instagram

#JusticeForRhea ☀️

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya) on Sep 8, 2020 at 8:32am PDT

View this post on Instagram

#justiceforrhea

A post shared by Anurag Kashyap (@anuragkashyap10) on Sep 8, 2020 at 8:28am PDT

View this post on Instagram

Enough. #JusticeForRhea

A post shared by Radhika Madan (@radhikamadan) on Sep 8, 2020 at 9:48am PDT

View this post on Instagram

✊🏽

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar) on Sep 8, 2020 at 8:46am PDT

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें