पांच साल बाद इंडिया में जस्टिन बीबर करेंगे परफॉर्म:18 अक्टूबर को दिल्ली में होगा शो, पिछले कॉन्सर्ट में हुई लिपसिंक करने का लगा था आरोप

एक महीने पहले

कनेडियन पॉप स्टार जस्टिन बीबर इस साल 18 अक्टूबर को दिल्ली में परफॉर्म करेंगे। दरअसल, जस्टिन वर्ल्ड टूर पर निकले हैं। इसी सिलसिले में उनका एक शो इंडिया में भी होगा। फैंस उनके शो की टिकट ऑनलाइन खरीद सकेगें। इसके पहले जस्टिन ने 2017 में इंडिया में अपनी परफॉर्मेंस दी थी। इस कॉन्सर्ट में उनपर लिपसिंक करने का भी आरोप लगा था।

30 मिनट परफॉर्म करेंगे बीबर
वर्ल्ड टूर पर निकले जस्टिन इंडिया के अलावा कई और दूसरे देशों में भी शो करेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वो 30 देशों में करीब 125 से भी अधिक शोज करेंगे। सिंगर का ये अपना ये टूर मई 2022 से मार्च 2023 के बीच पूरा करेंगे। इंडिया में उनका ये कॉन्सर्ट 18 जून को दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में होगा। वह इसमें करीब 30 मिनट की परफॉर्मेंस देगें। इसके पहले जस्टिन 2016-17 में वर्ल्ड टूर पर निकले थे।

पिछले कॉन्सर्ट में हुई थी कॉन्ट्रोवर्सी
जस्टिन बीबर 2017 में जब भारत आए थे तो वो एक कॉन्ट्रोवर्सी में फंस गए थे। दरअसल, बीबर के शो के टिकट काफी महंगी थी। इसके बाद भी करीब 40 हजार लोगों ने कॉन्सर्ट की टिकट खरीदी थी। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया कि बीबर ने स्टेज पर गाना गाया ही नहीं, बल्कि उन्होंने बस लिपसिंक किया था। इसके बाद लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया था। जिसके बाद वह तुरंत इंडिया छोड़ वापस लौट गए थे। इस कॉन्सर्ट में कई सेलेब्रिटीज भी शामिल हुए थे। बीबर का ये कॉन्सर्ट मुंबई के डी वाय पाटिल स्टेडिम में हुआ था।

खबरें और भी हैं...