पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Kabir Bedi's Autobiography Stories I Must Tell: The Emotional Life Of An Actor Will Be Launched By Priyanka Chopra Jonas On Monday

कबीर बेदी की ऑटोबायोग्राफी:प्रियंका चोपड़ा करेंगी 'स्टोरीज आई मस्ट टेल:द इमोशनल लाइफ ऑफ एन एक्टर' की लॉन्चिंग, कबीर बोले- बहुत उत्साहित हूं

2 महीने पहले

कबीर बेदी की ऑटोबायोग्राफी को पिछले दिनों सलमान खान ने लॉन्‍च किया था। अब प्रियंका चोपड़ा भी इसकी लॉन्चिंग करेंगी। 19 अप्रैल की शाम दोनों एक्टर्स वर्चुअली साथ आएंगे। दिलचस्‍प बात यह है कि दोनों की ऑटोबायोग्राफी एक ही दौर में आसपास लॉन्‍च हो रही हैं। कबीर की बुक लॉन्च के लिए प्रियंका लंदन से जुड़ेंगी, जिसका प्रीमियर एक एंटरटेनमेंट पोर्टल और कबीर के सोशल मीडिया अकाउंट पर 19 अप्रैल को शाम 6.30 बजे होगा।

सोशल मीडिया पर देख सकेंगे लाइव
कबीर अपनी दोस्त प्रियंका के साथ अपनी किताब लॉन्च करने के लिए बेहद रोमांचित महसूस कर रहे हैं। उन्होंने ये बात अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की। कबीर ने लिखा- बहुत बहुत उत्साहित हूं कि ऑफिशियली प्रियंका मेरी बुक स्टोरीज आई मस्ट टेल: द इमोशनल लाइफ ऑफ द एक्टर को लॉन्च करने जा रही हैं। यह इवेंट 19 अप्रैल की शाम होगा। जिसे आप सब मेरे सभी सोशल मीडिया हैंडल्स पर देख सकते हैं। गौरतलब है कि प्रियंका ने खुद हाल ही में अपनी ऑटोबायोग्राफी 'अनफिनिश्ड' के साथ एक लेखक के रूप में डेब्यू किया है।

रील और रियल लाइफ का अनुभव
"स्टोरीज आई मस्ट टेल: द इमोशनल लाइफ ऑफ द एक्टर" कबीर बेदी के प्रोफेशनल और व्यक्तिगत जीवन के उतार और चढ़ाव के बारे में है। साथ ही विवाह और तलाक सहित उनके टूटते रिश्ते, क्यों उनका विश्वास बदल गया, उनके भयावह झटके और भारत, यूरोप और हॉलीवुड में उनके रोमांचक दिन और कैसे उन्होंने भारत को गर्वित महसूस करवाया, यह सब भी किताब में है। यह एक इंसान के रूप में उनके बनने, टूटने और फिर से बनाने की कहानी है। कबीर की किताब 19 अप्रैल 2021 में भारत के ऑनलाइन और ऑफलाइन बुकस्टोर्स पर पब्लिश की जाएगी।

खबरें और भी हैं...