पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कपल गोल्स:काजल अग्रवाल ने लिखा पति गौतम किचलू के लिए खूबसूरत नोट, बोलीं- 'मुझे आप में सब कुछ और एक घर मिल गया'

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

साउथ सिनेमा से लेकर बॉलीवुड में बेहतरीन पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने 30 अक्टूबर को ब्वॉयफ्रेंड गौतम किचलू से शादी कर ली है। कोरोना के मद्देनजर दोनों की शादी को सभी गाइडलाइन का पालन करते हुए काफी आम रखा था। शादी के बाद अब एक्ट्रेस ने पति गौतम के लिए हार्ट फुल नोट लिखते हुए बताया कि कोरोना के बीच शादी कैसे हुई थी।

शादीशुदा जिंदगी में कदम रख चुकीं काजल अग्रवाल ने हाल ही में शादी की कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर के साथ काजल ने पति गौतम के लिए हार्ट फुल नोट में लिखा, 'और इसी तरह में मिस से मिसेज हो गई। मैंने अपने विश्वासपात्र, साथी, बेस्ट फ्रेंड, सोल-मेट से शादी की है। बहुत खुशी है कि मुझे तुम में ये सब और अपना घर मिल गया गौतम'।

कोरोना के बीच शादी करना चैलेंजिंग थाः काजल

इसके अलावा एक दूसरी पोस्ट में काजल ने कोरोना के बीच शादी करने पर लिखा, 'शादी प्लान करने में कई सारी जरुरतों पर ध्यान देना होता है और इसमें कोरोना महामारी का होना एक बड़ा चैलेंज था। हालांकि हमने स्ट्रिक्टली सभी कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए एक छोटी सी वेडिंग रखी थी। सभी मेहमानों का कोरोना टेस्ट करवाया गया और शादी अटेंड करने वालो के लिए बबल बनवाए गए। हम उन सभी लोगों के शुक्रगुजार हैं जो हमारी शादी अटेंड कर पाए और जिन लोगों ने दूर रहकर वर्चुअली हमें ज्वॉइन किया हमनें उन सभी को बहुत मिस किया। आशा है जल्द ही मिलेंगे'।

काजल अग्रवाल के पति गौतम किचलू एक इंटीरियर डिजाइनर हैं। दोनों ने 30 अक्टूबर को मुंबई स्थित ताजमहल पैलेस पैलेस होटल में चुनिंदा घरवालों की मौजूदगी में सात फेरे लिए थे। इस सेरेमनी में काजल ने अनामिका खन्ना का डिजाइनर लहंगा पहना था वहीं पति गौतम ने अनीता डोगरा की डिजाइनर सफेद शेरवानी पहनी थी। शादी के एक दिन पहले ही काजल की हल्दी और मेहंदी सेरेमनी उनके घर पर ही हुई थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser