• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Kajol Was Seen Staggering Wearing Dark Sunglasses, Trollers Said – If You Had Taken Off The Glasses, You Would Not Have To Bring Them

बेटे युग की बर्थडे पार्टी में उड़ा काजोल का मजाक:​​​​​​​डार्क सनग्लासेस पहने लड़खड़ाती दिखीं काजोल, ट्रोलर्स बोले- चश्मा उतार देतीं तो पकड़कर नहीं लाना पड़ता

7 दिन पहले

काजोल ने हाल ही में छोटे बेटे युग के लिए बर्थडे पार्टी रखी थी। इस पार्टी में सबसे ज्यादा चर्चा काजोल और उनके खराब फैशन सेंस की हुई। देर रात पार्टी से लौटते हुए काजोल ने डार्क सनग्लासेस पहन रखे थे। रात में धूप का चश्मा लगाकर एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को मजाक उड़ाने का खूब मौका दिया। रेस्टोरेंट से निकलते हुए काजोल कई बार लड़खड़ाई जो ट्रोलिंग का दूसरा कारण भी रहा। उनका वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया यूजर्स ने कई तरह के कमेंट्स करते हुए उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

ठीक से चलने के लिए थामा बेटे का हाथ

काजोल और अजय देवगन का छोटा बेटा युग 12 साल का हो चुका है। बर्थडे के खास मौके पर काजोल बेटे के साथ मुंबई के हाईक्लास रेस्टोरेंट में पार्टी करने पहुंची थीं। काजोल ने ब्लैक फ्लोरल टॉप के साथ ब्लैक ट्राउजर पेयर किया था। पार्टी से लौटते हुए जब पैपराजी ने काजोल को स्पॉट किया तो उन्होंने डार्क सनग्लासेस पहने हुए थे, जिसने ट्रोलर्स का खूब ध्यान खींचा। डार्क चश्मा पहनकर अंधेरे में गाड़ी की तरफ जाते हुए काजोल कई बार लड़खड़ाती दिखीं। गिरने से बचने के लिए काजोल बेटे युग का हाथ थामे हुए कार तक पहुंचीं।

फैशन सेंस और चाल का उड़ा जमकर मजाक

वीडियो सामने आते ही लोग काजोल, उनके खराब फैशन सेंस और उनके लड़खड़ाने का मजाक उड़ा रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने उनके वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'काला चश्मा उतार देतीं तो पकड़कर नहीं ले जाना पड़ता'। वहीं दूसरे ने मजाक उड़ाते हुए लिखा, 'सही है, वरना मैडम गिर जातीं'। एक यूजर ने लिखा, 'ऐसा लग रहा है कि काजोल मैम को कोई रास्ता बता रहा है। वो चल भी वैसे ही रही है'। एक ने लिखा, 'ऐसे क्यों डर- डरकर चल रही हो'। वीडियो इस तरह के कमेंट्स से भरी पड़ी है।

2 साल से बड़े पर्दे से दूर हैं काजोल

काजोल आखिरी बार थिएटर में रिलीज हुई 2020 की फिल्म ताण्हाजीः द अनसंग वॉरियर में नजर आई थीं। होम प्रोडक्शन की इस फिल्म में अजय देवगन और सैफ अली खान भी अहम भूमिकाओं में थे। वहीं ओटीटी पर उनकी आखिरी फिल्म नेटफ्लिक्स पर 2021 में आई त्रिभंगा रही। आने वाले दिनों में काजोल सलाम वेंकी से बड़े पर्दे पर कमबैक करेंगी। डिज्नी प्लस हॉटस्टार की अपकमिंग सीरीज द गुड वाइफ में भी काजोल लीड रोल में दिखेंगी।

खबरें और भी हैं...