कल्कि ने थ्रोबैक फोटो शेयर कर बयां किया 'मॉम्स गिल्ट':शूटिंग से पहले ब्रेस्ट पंप लगाकर तैयार होती थीं एक्ट्रेस

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कल्कि कोचलिन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक थ्रोबैक फोटो शेयर कर बताया है कि वर्किंग मॉम की लाइफ कैसी होती है। फोटो में कल्कि ब्रेस्ट पंप लगाए हुए शूटिंग के पहले अपना मेकअप और हेयर कराती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए मॉम्स गिल्ट के बारे में लिखा है। एक्ट्रेस ब्रेस्ट पंप से दूध निकालने के बाद शूटिंग पर जाया करती थीं।

फोटो शेयर कर बयां किया वर्किंग मॉम्स का गिल्ट
कल्कि ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, "मॉम्स गिल्ट की यादों में, रैगिंग बूब्स और बायोनिक बॉडीज।" एक्ट्रेस की इस पिक्चर को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा, 'हम सभी को पता है कि आप जो सबसे अच्छा कर सकती हैं वह कर रही हैं। आप अपनी इच्छा का काम करके ही सबसे अच्छे इंसान बन सकते हैं। हमेशा ऐसी ही खास बनी रहें और कभी न बदलें क्योंकि यही आपको खास बनाता है।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'आप सच में बेहद खूबसूरत महिला हैं।'

कल्कि ने शेयर की थ्रोबैक फोटो।
कल्कि ने शेयर की थ्रोबैक फोटो।

2020 में हुआ था बेटी सैफो का जन्म
कल्कि, अनुराग कश्यप से तलाक के बाद गाइ हर्शबर्ग के साथ रिलेशनशिप में हैं। कपल के एक बेटी सैफो है, जिसका जन्म फरवरी 2020 में हुआ था। कल्कि अक्सर ही अपने सोशल मीडिया पर बेटी की फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं।

वीडियो शेयर कर बताया था ब्रेस्ट पंप के दर्द के बारे में
कल्कि ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर ब्रेस्ट पंप से दूध निकालने के दर्द के बारे में वीडियो शेयर कर बताया था। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा था, मुझे इस सोसाइटी में लगता है कि ये सब सिर्फ बच्चे के बारे में हैं और मदर्स के बारे में बिल्कुल नहीं है। दोनों को ही अपनी ग्रोथ की स्टेश में कंफर्ट जोन जल्दी से जल्दी ढूंढने की जरूरत है। मुझे रियलाइज हुआ कि ये कह देना बहुत आसान होता है कि ब्रेस्टफीड कराने की कोई जरूरत नहीं है, आप पंप या कोई दूसरा ऑप्शन ले सकते हैं। लेकिन जब आप सच में मां बनते हैं तब आपको असली चैलेंज के बारे में पता चलता है। आपके ऊपर बहुत सारा प्रेशर होता है।

वेब सीरीज में नजर आएंगी कल्कि
कल्कि के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही वेब सीरीज 'मेड इन हेवन' में नजर आएंगी। इसके अलावा वो 'गोल्डफिश' और 'एमा एंड एंजल' की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं।

खबरें और भी हैं...