पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

तारीफ:KRK ने अर्जुन कपूर को बताया असली मर्द, बोले-बॉलीवुड में आप ही मेरे 'रियल फ्रेंड' हो; कभी नहीं करूंगा आपकी फिल्म की आलोचना

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सलमान खान से विवाद के बीच अब स्वघोषित फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान उर्फ KRK ने बॉलीवुड से अर्जुन कपूर को अपना 'रियल फ्रेंड' बताया है। शनिवार को KRK ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर बताया कि अर्जुन के साथ कॉल पर इस विवाद को लेकर उनकी लंबी चर्चा हुई है। साथ ही उन्होंने अर्जुन कपूर को असली मर्द भी कहा है।

अर्जुन भाई बॉलीवुड में आप ही मेरे असली दोस्त हैं
कमाल खान ने पोस्ट में लिखा, "मुझे कॉल करने और मेरे साथ लंबा डिस्कशन करने के लिए थैंक यू सो मच अर्जुन भाई। अब मैं समझ गया हूं कि बॉलीवुड में आप ही मेरे असली दोस्त हैं। और सिर्फ आप ही असली मर्द हो जो किसी से नहीं डरते। अब मैं कभी भी आपकी फिल्म की आलोचना नहीं करूंगा।"

KRK ने विवाद के बीच कई सेलेब्स के नाम का किया जिक्र
इससे पहले कमाल खान ने अपने कई पोस्ट में सलमान खान से विवाद के बीच अनिल कपूर, संजय दत्त, अभिषेक बच्चन, शाहरुख खान, ऋतिक रोशन जैसे कई सेलेब्स के नाम का जिक्र किया था। उन्होंने हाल ही में अपने एक पोस्ट में सपोर्ट करने के लिए गोविंदा को शुक्रिया कहा था। लेकिन, गोविंदा ने कमाल के पोस्ट के बाद स्पष्ट किया था कि वह केआरके के संपर्क में नहीं हैं और उन्हें नहीं पता कि विवाद के बीच उनका नाम क्यों घसीटा जा रहा है। बाद में केआरके ने भी कहा था कि वे गोविंदा के बारे में बात नहीं कर रहे थे, बल्कि इसी नाम के उनके दोस्त के बारे में बात कर रहे थे।

कमाल ने कई पोस्ट में बॉलीवुड को घेरा
विवाद के बीच कमाल खान ने अपने कई पोस्ट में बॉलीवुड को घेरा भी था। कमाल खान ने एक पोस्ट में कहा था कि सभी बॉलीवुड वाले जानते हैं कि मुझे वे सिर्फ कोर्ट के जरिए ही रोक सकते हैं। अगर मैं एक बार भारत छोड़कर चला गया, तो मुझे कोई रोक नहीं सकता है। मेरे पास ऐसे सबूत हैं कि कईयों की असलीयत सामने ला सकता हूं। बता दें कि सलमान खान से विवाद को लेकर कमाल और मीका सिंह की सोशल मीडिया पर जुबानी जंग चालू है। दरअसल, विवाद में मीका सिंह सलमान के सपोर्ट में है।

ऐसे शुरू हुआ था विवाद
फिल्म 'राधे' के निगेटिव रिव्यू के कारण केआरके को सलमान ने नोटिस भेजा था। दरअसल, जब मीका ने सलमान का पक्ष लिया तो केआरके ने उन्हें चिरकुट सिंगर बताया था। इसके बाद उनकी तूतू-मैंमैं शुरू हो गई। एक फैन को जवाब देते हुए मीका ने सोशल मीडिया पर पंजाबी में लिखा था, "वह बॉलीवुड के सिर्फ सीधे-सादे लोगों को चुनता है। अपने बाप से नहीं उलझेगा। मेरे बेटे को कहो कि कृपया मुझे अनलॉक करे। मैं करन जौहर या अनुराग कश्यप नहीं हूं। उसका बाप हूं।"

खबरें और भी हैं...