ड्रग केस:शाहरुख के बेटे आर्यन के मामले में चुप्पी साधे बॉलीवुड स्टार्स पर भड़के कमाल आर खान, कंगना रनोट की तारीफ की

4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से अब तक कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने उनकी फैमिली का सपोर्ट किया है। कमाल आर खान भी उनमें से एक हैं। हालांकि, इस मामले में कुछ लोग शाहरुख की फैमिली का सपोर्ट कर रहे हैं, तो कुछ उनके खिलाफ भी बयान दे रहे हैं। वहीं अभी भी कई बड़े सिलेब्रिटीज ऐसे भी हैं, जो इस मामले में चुप हैं और आगे नहीं आ रहे हैं। अब हाल ही में कमाल खान ने सोशल मीडिया पर कई पोस्ट शेयर कर उन बॉलीवुड स्टार्स की चुप्पी पर निशाना साधा है। साथ ही उन्होंने पोस्ट में कंगना रनोट की तारीफ भी की है।

कमाल आर खान ने पोस्ट शेयर कर लिखा, "अगर बॉलीवुड एक फैमिली है, तो सभी बॉलीवुड वालों को आर्यन का साथ देना चाहिए था। लेकिन, ऋतिक रोशन के अलावा कोई बड़ा स्टार नहीं बोल रहा है। अजय, अक्की, वरुण, शाहिद, जूही, जावेद अख्तर, फरहान, ट्विंकल, काजोल लगभग सभी खामोश हैं। क्योंकि इस बॉलीवुड में कोई दोस्त या दुश्मन नहीं है।"

दूसरे पोस्ट में कमाल खान ने लिखा, "बॉलीवुड में बहुत ही सिंपल फॉर्मूला चल रहा है। जो सफल है, उसका हर बॉलीवुड वाला दोस्त होता है। जो भी इमरान खान, फैजल खान और हरमन बावेजा की तरफ फ्लॉप रहे हैं, बॉलीवुड वाले उस तरह के लोगों को नहीं जानते। मतलब की बॉलीवुड वालों के रिश्ते एक इंसान की कमर्शियल वैल्यू पर निर्भर करते हैं।"

कमाल खान ने लिखा, "कंगना रनोट बॉलीवुड के 98% लोगों से बेहतर हैं। वह जो भी फील करती हैं, कम से कम बोलती तो हैं। उन्होंने आर्यन खान की आलोचना की। ठीक है। कम से कम बोली तो सही। फेवर में बोली या खिलाफ बोली, लेकिन बोली। चुप्पी तो नहीं साधी।"

एजेंसियों का किसी के खिलाफ व्यक्तिगत एजेंडा नहीं होना चाहिए
वहीं एक अन्य पोस्ट में NCB पर निशाना साधते कमाल खान ने लिखा, "कमाल आर खान ने पोस्ट शेयर कर लिखा, "यूरोप में कोई भी पुलिस या कोई अन्य एजेंसी पूरे सबूत के बिना किसी को गिरफ्तार नहीं कर सकती, क्योंकि अगर एजेंसी अपराध साबित करने में सक्षम नहीं होगी, तो व्यक्ति मुआवजे की मांग कर सकता है। लेकिन, भारत में पुलिस या एजेंसी बिना किसी जिम्मेदारी के किसी को भी सालों तक जेल में रख सकती है।"

कमाल खान ने आगे लिखा, "इस दुनिया में हर चीज का पॉजिटिव और निगेटिव प्रभाव होता है। जैसे आगर आर्यन खान SRK का बेटा नहीं होता, तो आज जेल मैं नहीं होता। और अगर आर्यन शाहरुख का बेटा नहीं होता, तो मीडिया उसका नाम भी नहीं जानता, दिनभर की कवरेज तो दूर की बात है। उन्होंने आगे लिखा, "कल एनसीबी के वकील सुनवाई में देरी करने के लिए सुबह 11 बजे के बजाय दोपहर करीब 3 बजे अदालत में आए। आज उन्हें दोपहर 12 बजे कोर्ट पहुंचना है, लेकिन मुझे संदेह है। वे आर्यन को कम से कम 1 और रात जेल में रखने के लिए दोपहर 2 बजे पहुंच सकते हैं। कानून एजेंसियों का किसी के खिलाफ व्यक्तिगत एजेंडा नहीं होना चाहिए।"

खबरें और भी हैं...