कमाल आर खान का तंज:कंगना रनोट को पद्म श्री अवॉर्ड मिलने पर केआरके ने कहा- वह 2 रुपये की भी हकदार नहीं हैं

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हाल ही में भारत सरकार ने पद्म अवॉर्ड्स दिए हैं। जिसमें कंगना रनोट के अलावा करण जौहर, अदनान सामी, एकता कपूर को उनके उल्लेखनीय कार्यों के लिए पद्म अवॉर्ड्स से सम्मानित किया गया है। इस बीच कमाल आर खान को कुछ अवॉर्ड विनर्स के साथ परेशानी हो गई है। कमाल को ट्विटर पर अपनी राय साझा करने की जल्दी थी। और उन्होंने एक के बाद एक लोगों को अपना निशाना बनाया।

बीजेपी सरकार पर भी कसा तंज
केआरके ने अपने पहले ट्वीट में लिखा था, "एक समय था जब पद्म अवॉर्ड का बहुत मूल्य था क्योंकि यह कुछ बहुत ही सम्मानित लोगों को दिए जाते थे। और भाजपा सरकार वह पुरस्कार उन लोगों को दे रही है, जो अपना किचन चलाने के लिए सॉफ्ट पोर्न बना रहे हैं। यह इस बात का सबूत है कि बीजेपी ने देश को तबाह कर दिया है।

वह शुरू में एकता को उसके Zee5 कंटेंट के लिए निशाना बना रहे थे। लेकिन बाद में केआरके ने अपना मूड बदल लिया और कंगना रनोट को निशाना बनाना शुरू कर दिया। हालांकि उन्होंने बाकी अवॉर्ड विनर्स को अपने ट्विटर प्रोफाइल पर बधाई भी दी।

केआरके ने लिखान् “कंगना दीदी को किस लिए पद्म श्री पुरस्कार मिला है? सिर्फ इसलिए कि वह बीजेपी का समर्थन करती हैं? वह मुसलमानों से नफरत करती है? वह अपने फायदे के लिए कोई ड्रामा करती हैं? वह ध्यान आकर्षित करने के लिए किसी और को गाली देती हैं? सच तो यह है कि वह 2 रुपये की भी हकदार नहीं हैं, पद्म श्री पुरस्कार को तो भूल ही जाइए।"

इस बीच कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने अवॉर्ड मिलने पर अपनी खुशी सोशल मीडिया पर जाहिर की। रंगोली ने लिखा- “मेरी बहन कंगना, मैं कितना खुशनसीब हूं कि यह बात कह पा रहा हूँ इतना गर्व और खुशी का एहसास शब्द भी कम पड़ रहा है समझाने के लिए !! माँ अंबिका आप पर अपना आशीर्वाद बनाए रखें, ”उसने अपनी प्यारी बहन के साथ एक तस्वीर के साथ लिखा।