कमाल राशिद खान ने ट्वीट कर दिया फैंस को शॉक:KRK ने लिखा- विक्रम वेधा आखिरी फिल्म होगी, जिसे मैं रिव्यू करूंगा

2 महीने पहले

एक्टर और सेल्फ-क्लेम्ड फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान उर्फ KRK शनिवार को एक बड़ी अनाउंसमेंट की है। KRK ने ट्विटर के जरिए अपने फैंस को बताया कि वो सैफ अली खान और ऋतिक रोशन स्टारर विक्रम वेधा के बाद किसी फिल्म का रिव्यू नहीं करेंगे। इतना ही नहीं KRK ने फिल्म इंडस्ट्री के लोगों पर उन्हें स्वीकार न करने के लिए तंज भी कसा है।

विक्रम वेधा का रिव्यू आखिरी होगा
KRK ने ट्वीट करते हुए लिखा, "आई क्विट। विक्रम वेधा आखिरी फिल्म होगी, जिसे मैं रिव्यू करूंगा। मुझ पर विश्वास करने के लिए और मुझे बॉलीवुड के इतिहास में सबसे बड़ा क्रिटिक्स बनाने के लिए शुक्रिया। बॉलीवुड के उन लोगों का भी धन्यवाद, जिन्होंने मुझे एक क्रिटिक के रूप में स्वीकार नहीं किया और मेरे रिव्यूज को रोकने के लिए मेरे खिलाफ इतने सारे केस दर्ज करा दिए।" साथ ही KRK ने अपने ट्वीट के आखिर में एक हार्ट इमोजी भी बनाया है।

सोशल मीडिया यूजर्स ने किया रिएक्ट
KRK के इस ट्वीट पर लोग जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। एक ओर जहां कुछ सोशल मीडिया यूजर्स KRK के इस फैसले से बेहद खुश हैं, वहीं दूसरी ओर फैंस उनके इस फैसले का कारण जानना चाहते हैं। कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो कह रहे हैं कि यह KRK ने टीआरपी के लिए किया है और वो विक्रम वेधा के बाद भी ट्वीट करते रहेंगे। KRK के फैंस उनके इस ट्वीट के बाद उदास हैं और उनसे रिव्यू बंद न करने की रिक्वेस्ट कर रहे हैं।

30 अगस्त को मुंबई एयरपोर्ट से हुई थी गिरफ्तारी
इसके पहले KRK ने ट्वीट किया था कि वो सैफ अली खान और ऋतिक रोशन की फिल्म का रिव्यू जरूर करेंगे। KRK ने लिखा था, "अगर बॉलीवुड वाले लोगों ने मुझे दोबारा जेल में नहीं डाला तो मैं विक्रम वेधा का रिव्यू जरूर करुंगा।" बता दें, KRK को 30 अगस्त को मुंबई एयरपोर्ट से पुलिस ने 2020 में विवादित ट्वीट करने के मामले में गिरफ्तार किया था। इसके बाद KRK को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था।

आपत्तिजनक ट्वीट के मामले में दर्ज हुआ था केस
दरअसल, KRK ने 2020 में दिवंगत एक्टर इरफान खान और ऋषि कपूर पर आपत्तिजनक ट्वीट्स करने के लिए केस दर्ज किया गया था। बता दें, KRK पर 2021 में वर्सोवा पुलिस स्टेशन में यौन शोषण का मामला भी दर्ज किया गया था। 9 दिनों तक जेल में रखने के बाद कोर्ट ने दोनों ही मामलों में सुनवाई करने के बाद सशर्त जमानत दी गई है।

खबरें और भी हैं...