कमल हासन को होना पड़ा हॉस्पिटलाइज्ड:बुखार के साथ-साथ बेचैनी की शिकायत, डॉक्टर्स ने दी है आराम करने की सलाह

13 दिन पहले

पॉपुलर एक्टर कमल हासन की तबीयत ठीक नहीं है। उन्हें बुधवार (23 नवंबर) रात चेन्नई के श्री रामचंद्र मेडिकल सेंटर में एडमिट कराया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें बुखार था, जिसका उन्हें ट्रीटमेंट दिया गया। हालांकि, अब वो अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके हैं और उनकी हालत में सुधार है।

डॉक्टर्स ने दी है आराम करने की सलाह

रिपोर्ट्स में ये भी कहा जा रहा है कि कमल को बुखार के साथ-साथ बेचैनी की भी शिकायत थी। डॉक्टर्स ने उन्हें अगले कुछ दिनों तक पूरी तरह आराम करने की सलाह दी है। हालांकि, अभी तक इस पर कमल की तरफ से कोई भी ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है।

कमल हसन ने 1975 में 'अपूर्व रंगागल' से डेब्यू किया था।
कमल हसन ने 1975 में 'अपूर्व रंगागल' से डेब्यू किया था।

पिछले साल कोरोना की वजह से भी हुए थे एडमिट

कमल हासन को पिछले साल कोरोना हो गया था। जिसके बाद उन्हें चेन्नई के श्री राम चंद्र मेडिकल सेंटर में ही हॉस्पिटलाइज किया गया था। इस बीच उन्होंने हॉस्पिटल से ही बिग बॉस तमिल के 5वें सीजन को होस्ट भी किया था।

वहीं, जनवरी 2021 में भी कमल को हॉस्पिटलाइज होना पड़ा था। कमल के दाएं पैर की हड्डी में इन्फेक्शन हो गया था। जिसके चलते उसकी सर्जरी करनी पड़ी थी। उन्हें ये संक्रमण कुछ साल पहले लगी एक चोट की वजह से हुआ था।

7 नवंबर, 1954 को तमिलनाडु में जन्मे कमल हासन का असली नाम पार्थसारथी श्रीनिवासन है।
7 नवंबर, 1954 को तमिलनाडु में जन्मे कमल हासन का असली नाम पार्थसारथी श्रीनिवासन है।

आखिरी बार फिल्म विक्रम में नजर आए थे कमल

कमल हासन को आखिरी बार फिल्म 'विक्रम' में देखा गया था, जो 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म में कमल के साथ विजय सेतुपति, फहाद फासिल और कैमियो रोल में सुपरस्टार सूर्या नजर आ रहे हैं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई की थी। कमल हासन उन एक्टर्स में से एक हैं जो अपनी फिल्मों में खतरनाक स्टंट्स के लिए जाने जाते हैं। कमल हासन के पास शूटिंग में सबसे ज्यादा हड्डियां टूटने का रिकॉर्ड है।

खबरें और भी हैं...