शो मस्ट गो ऑन:कोरोना से जूझ रहे कमल हासन ने हॉस्पिटल से होस्ट किया बिग बॉस, राम्या कृष्णन बनीं टेम्परेरी होस्ट

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कमल हासन यूएस से लौटने के बाद 22 नवंबर को कोरोना पॉजिटिव पाए गए। जिसके बाद उन्हें चेन्नई के श्री राम चंद्र मेडिकल सेंटर में हॉस्पिटलाइज किया गया। लेकिन इस बीच भी कमल ने काम करना जारी रखा है। दरअसल बिग बॉस तमिल के 5वें सीजन के होस्ट कमल ने हॉस्पिटल से ही शो की मेजबानी की। मेकर्स ने फिलहाल राम्या कृष्णन को उनकी जगह टेम्परेरी होस्ट बनाया है।

राम्या की हुई ग्रैंड एंट्री
कमल वीडियो कॉल के जरिए शो से जुड़े थे। इसके बाद उन्होंने अपनी जिम्मेदारी बाहुबली फेम राम्या कृष्णन को सौंपी। शो में राम्या की ग्रैंड एंट्री दिखाई गई है। कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आते ही कमल हासन के फैन्स चिंता में पड़ गए थे। इसके बाद उनकी बेटी श्रुति ने हेल्थ अपडेट देते हुए बताया था कि चिंता करने की बात नहीं है। कमल रिकवरी कर रहे हैं।

इसके पहले तमिल में लिखे ट्वीट में कमल ने कहा था- "अमेरिका ट्रिप से लौटने के बाद मुझे हल्की खांसी हुई। जांच में मेरा कोविड टेस्ट पॉजिटिव निकला। मैं अस्पताल में आइसोलेट हूं। आप सब भी इस बात को समझें कि कोरोना महामारी अभी खत्म नहीं हुई है। इसलिए सभी सुरक्षित रहें।"

इसी साल हुआ था पैर की हड्‌डी में संक्रमण
जनवरी 2021 में भी कमल को हॉस्पिटलाइज होना पड़ा था। कमल के दाएं पैर की हड्डी में इन्फेक्शन हो गया था। जिसके चलते उसकी सर्जरी करनी पड़ी थी। कमल हासन, रामचंद्र अस्पताल में ऑर्थोपेडिक डॉ. मोहन कुमार और जे एस एन मूर्ति की देखरेख में थे। यह संक्रमण कुछ साल पहले लगी एक चोट के कारण हुआ था। सर्जरी के बाद कमल को कुछ दिन आराम करने की सलाह दी गई थी।

स्टंट के मामले में जैकी चैन को देते हैं कड़ी टक्कर
कमल हासन उन एक्टर्स में से एक हैं जो अपनी फिल्मों में खतरनाक स्टंट करने के लिए बॉडी डबल का इस्तेमाल नहीं करते। इन्हीं एक्शन सीन्स को शूट करते हुए कमल की अब तक 34 हड्डियां फ्रैक्चर हो चुकी हैं, जबकि जैकी चैन की सिर्फ 20 हड्डियां ही टूटी हैं। कमल हसन के पास शूटिंग में सबसे ज्यादा हड्डियां टूटने का रिकॉर्ड है।