सेलेब्स में कोरोना:67 साल की उम्र में कोविड पॉजिटिव हुए कमल हासन, बॉलीवुड के ये सीनियर कलाकार दे चुके हैं कोरोना को मात

12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सेलेब्स में कोरोनाफिल्म स्टार कमल हासन हाल ही में एक क्लोदिंग ब्रांड लॉन्च करने के बाद विदेश से भारत लौटे थे। यहां आकर उन्हें हल्की खांसी हुई थी, लेकिन जब उन्होंने टेस्ट करवाया तो उनकी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। रिपोर्ट आने के बाद एक्टर को चेन्नई के एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है। एक्टर ने संक्रमित होने की जानकारी देते हुए फैंस से सावधानी बरतने की अपील की है। 67 साल के कमल हासन से पहले भी बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सीनियर सेलेब्स भी कोविड की चपेट में आकर कोरोना को मात दे चुके हैं। आइए जानते हैं वो सेलेब्स कौन से हैं-

अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन जुलाई 2020 में कोरोना संक्रमित हो गए थे। बिग बी के साथ जूनियर बच्चन यानि अभिषेक भी पॉजिटिव होने के बाद अस्पताल में भर्ती रहे थे। करीब 22 दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहने के बाद बिग बी को रिपोर्ट नेगेटिव आने पर डिस्चार्ज किया गया था।

नीतू कपूर

चंडीगढ़ में जुग-जुग जियो फिल्म की शूटिंग करते हुए एक्ट्रेस नीतू कपूर कोरोना संक्रमित हो गई थीं। टेस्ट रिपोर्ट सामने आने के बाद एक्ट्रेस को एयर एंबुलेंस से मुंबई लाया गया था। मुंबई में महज एक हफ्ते बाद ही एक्ट्रेस ने कोविड से जंग जीत ली थी।

सतीश कौशिक

मार्च 2021 में बॉलीवुड के सीनियर एक्टर, डायरेक्टर और फिल्ममेकर सतीश कौशिक कोविड पॉजिटिव हो गए थे। एक्टर ने लगातार कमजोरी महसूस होने के बाद टेस्ट करवाया था, जहां वो पॉजिटिव मिले थे। चार दिनों तक होम क्वारैंटाइन होने के बाद जब एक्टर की हालत में सुधार नहीं हुआ तो उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

हिमानी शिवपुरी

बॉलीवुड की सीनियर एक्ट्रेस हिमानी शिवपुरी बीते साल सितम्बर में कोविड पॉजिटिव हो गई थीं। जब एक्ट्रेस की संक्रमित हुईं तब वो हप्पू की उलटन पलटन शो का हिस्सा थीं। रिपोर्ट्स आने के बाद एक्ट्रेस एक हफ्ते तक अस्तपाल में भर्ती रही थीं।

रणधीर कपूर

बॉलीवुड एक्टर रणधीर कपूर अप्रैल 2021 में कोविड संक्रमित हो गए थे। एक्टर के साथ उनके घर के स्टाफ के 5 सदस्य भी कोरोना की चपेट में आ गए थे। सभी की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद एक्टर ने बताया कि उन्हें सांस लेने में तकलीफ नहीं हुई थी, हालांकि सावधानी रखते हुए उन्हें एडमिट करवाया गया था।

परेश रावल

मार्च 2021 में परेश रावल भी कोविड पॉजिटिव हो गए थे। हैरानी की बात ये थी कि एक्टर वैक्सीन का पहला डोज लगवा चुके थे। एक्टर इस दौरान होम क्वारैंटाइन रहे थे।

इनके अलावा फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली, मनोज बाजपेयी, सीमा पहवा, दीपिका चिखलिया भी कोरोना को मात दे चुके हैं।

खबरें और भी हैं...