आर्यन खान ड्रग्स केस:कमाल आर खान का दावा; बोले-आर्यन की गिरफ्तारी के बाद स्टार किड्स कर रहे हैं देश छोड़ने की प्लानिंग

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का क्रूज ड्रग बस्ट मामले में नाम आने से पूरी इंडस्ट्री अंदर से हिल गई है। इस बीच बी-टाउन में विवादों को तूल देने का काम करने वाले कमाल आर खान ने अब एक और खुलासा किया है। केआरके की एक पोस्ट सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है। इस पोस्ट में KRK ने कहा कि कई स्टार किड्स अब देश छोड़ने की प्लानिंग कर रहे हैं क्योंकि उन्हें अब यहां डर लग रहा है।

स्टार किड्स को भारत में लग रहा डर
उन्होंने लिखा, 'मेरे सूत्रों के मुताबिक आर्यन खान की घटना के बाद कई सेलिब्रिटी किड्स भारत छोड़ने की प्लानिंग कर रहे हैं! उन्हें लगता है कि अगर आर्यन के साथ ऐसा हो सकता है तो किसी के साथ भी हो सकता है!'

मैं शाहरुख के साथ हूं
इससे पहले भी KRK ने किंग खान के सपोर्ट में एक विडियो शेयर किया और उसमें बोला, शाहरुख को परेशान करने के लिए उनके बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार किया है? उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा, "अगर कोई झूठे आरोप लगाकर शाहरुख खान को नीचा दिखाने की कोशिश करेगा तो मैं उनके साथ बिना शर्त उनके साथ खड़ा हूं। #istandwithsrk।"

KRK ने मीडिया को भी लगाई फटकार
KRK ने अपनी एक पोस्ट से मीडिया को भी लताड़ा था। उन्होंने पुलिस पर आर्यन के उस बयान की वायरल रिपोर्ट की भी आलोचना की, जिसमें आरोप लगाया गया था कि उन्हें अपने सुपरस्टार पिता से मिलने के लिए अपॉइंटमेंट लेने की जरूरत है, जो बैक-टू-बैक फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। उन्होंने लिखा, "प्रिय मीडिया बंधु आर्यन और शाहरुख के रिश्ते के बारे में खराब बात कर रहे हैं। जरा सोचिए कि कोई आपके और आपके बच्चों के रिश्ते के बारे में बुरा कहेगा तो कैसा लगेगा। तो कृपया इसे बंद कर दें।"

आज जमानत याचिका पर होगी सुनवाई
गिरफ्तारी के बाद से ही आर्यन और शाहरुख सेलेब्स के साथ साथ फैन्स भी भरपूर सपोर्ट कर रहे हैं। ड्रग्स केस में आज आर्यन की जमानत याचिका पर सेशन कोर्ट में सुनवाई होगी। सुनवाई के ठीक पहले शाहरुख से मिलने के लिए सलमान खान और उनके पिता सलीम खान मन्नत पहुंचे थे। आर्यन खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने मुंबई से गोवा जाने वाले एक क्रूज पर चल रही रेव पार्टी में छापा मारने के बाद गिरफ्तार किया था।

खबरें और भी हैं...