पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

45 साल के हुए कमाल राशिद खान:केआरके ने किया था दावा, दुबई में है 21, 000 स्क्वायर फीट का घर, हॉलैंड से आता है दूध और लंदन से चायपत्ती!

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

खुद को नंबर वन क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट बताने वाले कमाल आर खान (केआरके) 45 साल के गए हैं।उनका जन्म 1 जनवरी, 1975 को हुआ था। अक्सर वह किसी न किसी कंट्रोवर्सी को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। विवादित बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाले केआरके की पूरी लाइफ ही बेहद दिलचस्प है। जानिए कमाल की लाइफ से जुड़ी कुछ और दिलचस्प बातें।

केआरके के मुताबिक, एक्टर बनने के लिए वह घर से भागकर मुंबई आ गए थे। उन्होंने बतौर प्रोड्यूसर 2005 में आई फिल्म 'सितम' से कदम रखा था। इसके बाद उन्होंने कई लो-बजट हिंदी और भोजपुरी फ़िल्में प्रोड्यूस कीं।

21 हजार स्क्वायर फीट के घर में रहते हैं केआरके

  • कमाल का दावा है कि उनके यहां दूध हॉलैंड से और चाय पत्ती लंदन से आती है। केआरके का दावा है कि वह 21 हजार स्क्वेयर फीट के घर में रहते हैं जो कि दुबई में है।
  • उनके घर का अगला हिस्सा शीशे का है। जिस पर बड़े आकार में आर (R) लिखा हुआ है। आर, केआरके का इनिशियल है। जो रेड कलर में है और दोनों 'के' ग्रे कलर में हैं।
  • केआरके के पास दुबई में एक बंगला है, जिसका नाम 'जन्नत' है। उनके घर, लिविंग रूम, कॉरिडोर और जिम में हर दीवार पर बड़े-बड़े साइज के फोटोग्राफ लगे हैं।
  • फिलहाल वह मुंबई में गारमेंट का बिजनेस करते हैं और उनका टर्नओवर 1000 करोड़ रुपए है। केआरके अपने भाई के साथ बिजनेस में हैं और उनका सामान खाड़ी देशों (गल्फ कंट्रीज) और यूके में एक्सपोर्ट होता है।

वर्सोवा में है ऑफिस

  • केआरके के मुताबिक, उनका ऑफिस वर्सोवा में है। केआरके जब भी किसी शख्स को ट्विटर पर नापसंद करते हैं, तो उसे '2RSPpl' यानि 'दो कौड़ी के लोग' कहते हैं।

2008 में किया था डेब्यू

  • बतौर एक्टर, केआरके ने बतौर एक्टर फिल्म 'देशद्रोही' से बॉलीवुड में कदम रखा था। फिल्म महाराष्ट्र में बैन कर दी गई थी। इसके बाद 2014 में आई 'एक विलेन' में भी वह एक छोटे से किरदार में नजर आए थे। इसके अलावा उन्होंने बिग बॉस सीजन 3 में बतौर कंटेस्टेंट भी देखा जा चुका है। यहां वह फैशन डिज़ाइनर रोहित पर बोतल फेंककर मारने के कारण चर्चा में आए थे।
  • केआरके सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह बॉलीवुड सितारों को भला-बुरा कहने के कारण विवाद में आते रहते हैं। इसके अलावा अपने यूट्यूब चैनल पर फिल्मों के रिव्यू भी देते हैं।
खबरें और भी हैं...