पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

वाजिद की पहली डेथ एनिवर्सरी:कमलरुख ने पति को याद करते हुए लिखा- खुद को दुख में दफनाने के बजाय उनके जीवन को जश्न मनाने के लिए चुना

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दिवंगत संगीतकार वाजिद खान की पत्नी कमलरुख ने उन्हें उनकी पहली पुण्यतिथि पर याद किया है। सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए कमलरुख ने लिखा- हमने खुद को दुख में दफनाने के बजाय उनके जीवन का जश्न मनाना चुना है। गौरतलब है कि वाजिद खान का 1 जून 2020 को हार्ट अटैक के कारण निधन हो गया था। लेकिन उनकी मौत के 6 महीने बाद कमलरुख ने कुछ हैरान करने वाले खुलासे किए थे।

कमल ने लिखा- हम उनका जश्न मना रहे हैं
कमल ने वाजिद के साथ अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा- वाजिद के निधन को एक साल हो चुका है और हमने उनके परिवार के रूप में खुद को दुख में दफनाने के बजाय उनके जीवन, अच्छे समय और अच्छी यादों को जश्न मनाने के लिए चुना है। हम उसकी अनंतता का जश्न मनाते हैं। जब मैं अर्शी और हरेन को देखती हूं तो मैं उसके बारे में सोचती हूं। उनकी मुस्कान, उनकी आंखें, उनका संगीत, मेरे लिए उनका प्यार। मैं उन्हें हर दिन इनके जरिए ही देखती हूं। दुनिया हर दिन बदलती है और जीवन हमारे द्वारा शेयर की गई यादों से चलता है। मैं मानती हूं कि मृत्यु अंत नहीं है। यह एक टू बी कंटीन्यूड फेज है। आगे और आगे वाजिद के लिए अनंत काल में कई रोमांचक यात्राओं के लिए यह जारी रहने वाला है।

खबरें और भी हैं...