पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बढ़ी तकरार:कंगना ने दिलजीत को बोला करन का पालतू, जवाब मिला- आके उन मांओं से बात कर जिन्हें तूने 100 रुपए का कहा, सारी हीरोइनगिरी निकाल देंगी

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दिलजीत दोसांझ और कंगना रनोट किसान आंदोलन के बीच सोशल मीडिया पोस्ट पर आमने-सामने आ गए हैं। कंगना ने एक बूढ़ी सिख महिला को शाहीन बाग का प्रोटेस्टर बताया था और कहा कि 100 रुपए में प्रोटेस्ट करने आ जाती हैं। हालांकि बाद में कंगना ने यह पोस्ट डिलीट कर दी थी। लेकिन बात दिलजीत को नागवार गुजरी उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर कंगना की जमकर छीछालेदर कर दी। बात यहीं नहीं रुकी, यह मामला अभी भी चल रहा है।

बढ़ती जा रही तकरार, शब्दों की मर्यादा भी तार-तार
दिलजीत ने इस पोस्ट में कंगना की पोस्ट का जवाब दिया और कहा कि - बात क्या हो रही है और ये जा किधर रही है। दिमाग ठीक है तेरा? बात न घुमा, सीधा जवाब दे। जो भौंकी है तू हमारी मांओं के लिए। आके हमारी उन मांओं से बात कर जिन्हें तूने 100 रुपए का कहा, सारी हीरोइनगिरी निकाल देंगी।
इसके पहले कंगना ने लिखा था- पंजाबी समझ आती है मुझे जिन्होंने दिल्ली में दंगे करवाए। खून की नदियां बहायीं उनको बचाते हुए शर्म नहीं आती? तुझे क्या शर्म आएगी, करन जौहर कैसे काम देता है, सबको पता है।

सोशल मीडिया बना कंगना-दिलजीत का अखाड़ा
दिलजीत लगातार कंगना की पोस्ट पर जवाब देते जा रहे हैं। एक और पोस्ट में उन्होंने लिखा-आजा आजा, ओए बददिमाग, बदतमीज। बात हो रही है उसकी जिस मां को तूने 100 रुपए दिहाड़ी वाला कह के फोटो डाली थी। उसका जवाब सुन लिया या दोबारा भेजूं। ऐसे ही बात न घुमा। जोड़-तोड़ बॉलीवुड में चलता हेागा तेरा, पंजाबियों के साथ नहीं चलना।

इसके पहले कंगना ने पोस्ट में लिखा था- ओए डम्बो, बात वही है जब किसी की सिटीजनशिप गई ही नहीं तो शाहीन बाग दादी ने किसके कहने पे प्रोटेस्ट किए? जब एमएसपी हटाया ही नहीं तो फिर वही दादी किसके भेजने पे फार्मर्स प्रोटेस्ट में हिस्सा ले रही है। कौन किसको पीछे से प्रॉम्प्ट करता है जब वह बोलती है।

दिलजीत कंगना पर लगातार हमलावर हैं। एक-दो पोस्ट में उन्होंने पंजाबी में ही लिखा- ढेले की अक्ल नहीं है तुमको, हमारी मांओं को तुमने 100 रुपए वाली कहा। बॉलीवुड की धमकी देकर किसी और को डराना जाकर। हम यहां बात करने ही जमे हैं। तू बॉलीवुड वालों को बोलती रहना। एक पोस्ट में वे कहते हैं- बोलने की तमीज नहीं है तुझे कि किसी की मां-बहन को क्या कहना है। औरत होकर तू दूसरों को 100-100 रुपए वाला कहती है। हमारे पंजाब की मांएं हमारे लिए भगवान हैं।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

और पढ़ें