सोशल मीडिया वॉर:हंसल मेहता ने फिल्म 'सिमरन' को बताया अपनी भूल, कंगना रनोट का पलटवार- अच्छा सिला दिया तूने मेरे प्यार का

10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कंगना रनोट अक्सर बॉलीवुड से जुड़े अपने सहयोगियों को निशाने पर लेती रहती हैं। उनके ताजा टारगेट बने डायरेक्टर हंसल मेहता, जिन्होंने कंगना के साथ 'सिमरन' (2017) में काम किया था। हालांकि, यह सोशल मीडिया वॉर हंसल मेहता की उस पोस्ट के बाद शुरू हुआ, जिसमें उन्होंने 'सिमरन' को अपनी भूल बताया था। जवाब में कंगना ने तंज कसते हुए मेहता को फिल्म 'बेवफा सनम' का गाना 'अच्छा सिला तूने मेरे प्यार का' डेडीकेट किया।

पहले जानिए हंसल मेहता ने क्या कहा था?

हाल ही में जब अन्ना हजारे ने किसानों के समर्थन में अपना अनशन रद्द कर दिया था तो हंसल मेहता ने उनके सपोर्ट को अपनी गलती बताया था। मेहता ने लिखा था, "मैंने पूरे विश्वास के साथ उन्हें सपोर्ट किया था। जैसे पहले मैंने अरविंद केजरीवाल को सपोर्ट किया था। मुझे बिल्कुल खेद नहीं है। हम सभी गलतियां करते हैं। मैंने 'सिमरन' बनाई थी।"

कंगना रनोट ने कैसे कसा मेहता परा तंज?

कंगना ने मेहता की पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए लिखा, "यह सही है सर, यहां तक कि आप भी इससे सहमत होंगे। मैं आपके साथ खड़ी रही और अब आप यह कह रहे हैं। 'अच्छा सिला दिया तूने मेरे प्यार का' गाने का मन कर रहा है।"

...और फिर हंसल मेहता ने दी सफाई

हंसल मेहता ने कंगना के रिप्लाई पर जवाब देते हुए लिखा, "पहली बात तो यह कि ट्वीट तुम्हारे लिए नहीं था। दूसरी बात, फिल्म के बाद कई ऐसे बातें हुईं, जिन्होंने मुझे बेहद आहत किया। इससे मुझे फिल्म बनाने पर अफसोस हुआ। सभी ने कहा कि आप एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं। इसके लिए और आपकी दयालुता के लिए मैं आपका सम्मान करता हूं।"

कंगना को पहले भी निशाने पर ले चुके मेहता

नवंबर 2020 में एक इंटरव्यू के दौरान हंसल मेहता ने कंगना रनोट के साथ काम करने का अनुभव साझा किया था। उन्होंने कहा था कि यह फिल्म उनके लिए ऐसी याद है, जिसके बारे में वे सोचना भी नहीं चाहते। उनके मुताबिक, कभी-कभी उन्हें लगता है कि काश उन्होंने यह फिल्म बनाई ही न होती।

मेहता ने इंटरव्यू में कहा था, "यह फिल्म पूरी तरह मेरे कंट्रोल से बाहर हो गई थी। परिस्थितियां सुखद नहीं थी। वह (कंगना) सेट पर पूरी तरह चार्ज लेकर दूसरे एक्टर्स को डायरेक्ट करने लगती थी। मैंने ढेर सारा पैसा भी खोया, जिसका उससे कोई लेना-देना नहीं था।"

मेहता ने आगे कहा था, "आर्थिक रूप से यह फिल्म मुझे बहुत भारी पड़ी। फिल्म के सेट पर जो हुआ, उसका असर मेरी मानसिक स्थिति पर भी पड़ा था। सिमरन को लेकर मुझे पछतावा है, लेकिन कोई कड़वाहट नहीं है।"

खबरें और भी हैं...