एक्ट्रेस का गुस्सा:इजरायल को लेकर ट्रोलर्स ने घेरा तो भड़कीं कंगना रनोट, बोलीं- बेटा मैं सभी बापों की मां हूं, औकात में रहकर बात करना

8 महीने पहले

कंगना रनोट अपनी बेबाक बयानबाजी के लिए जानी जाती हैं और इसकी वजह से वे अक्सर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर भी रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी सोशल मीडिया स्टोरी पर इजरायल और फिलिस्तीन के बीच बने युद्ध जैसे हालात पर अपनी राय रखी थी, जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करते हुए कहा था कि वे इजरायल के बारे में कुछ नहीं जानतीं। अब कंगना ने एक वीडियो (जिसमें इजरायल के बारे में बताया गया है) शेयर कर ऐसे ट्रोलर्स को फटकार लगाई है।

मैं सभी बापों की मां हूं : कंगना रनोट
कंगना ने अपनी सोशल मीडिया स्टोरी में लिखा है, "जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि इजरायल कैसे बना था। यह नाजायज राष्ट्र नहीं है। उन्होंने इसे अंग्रेजों से वापस लिया और यूएन (संयुक्त राष्ट्र) के हस्तक्षेप से इसे बसाया। 6 मुस्लिम देशों ने उन पर हमला किया। तब से लेकर हर हमले के बाद उनकी ज्यादा से ज्यादा जमीन पर कब्जा कर रहे हैं। क्योंकि जब आप युद्ध जीतते हैं तो यही होता है। उनके लिए, जो यहां रो रहे हैं और कह रहे हैं कि मैं कुछ नहीं जानती, बेटा मैं सभी बापों की मां हूं। औकात में रहकर बात करना आगे से।"

'...तो भारत में सिर्फ हिंदू होने चाहिए'
कंगना ने आगे लिखा है, "अगर हम लकड़बग्घे के तर्क का रोना रोएं तो भारत में सिर्फ हिंदू, अमेरिका में रेड हेड्स और ऑस्ट्रेलिया में सिर्फ आदिवासी होने चाहिए। यहूदियों को नाजायज कहने की आपकी हिम्मत कैसे हुई? क्या दुनिया में उनकी कोई जगह नहीं है? बेवकूफ बनाकर रखा है सारी दुनिया को। गुंडागर्दी करना चाहते हैं, लेकिन जब सामने से और करे तो रोके छाती पीटना। सारी दुनिया सिर पर उठा लेना। बिकाऊ मीडिया और मूर्ख लोगों को यूज करके झूठे नैरेटिव चलाना। शर्म कर लो। तुम्हारी पोल सारी दुनिया में खुल गई है। और मेरे बारे में कुछ बोलोगे तो नंगा कर दूंगी।"

कंगना ने इजरायल का समर्थन किया था
जब इजरायल ने फिलिस्तीन परा हमला किया तो कंगना ने इसका समर्थन किया था। उन्होंने अपनी सोशल मीडिया स्टोरी में लिखा था, "अपने देश और लोगों को कट्टरपंथी इस्लामिक आतंकवाद से बचाने के लिए यह हर देश का मौलिक अधिकार है। भारत इजरायल के साथ खड़ा है। जिन्हें लगता है कि आतंकवाद का जवाब धरना और कड़ी निंदा करके देना चाहिए, उन्हें इजरायल से सीखना चाहिए।"

कंगना ने आगे लिखा है, "वे आतंकवाद फैलाएंगे। अगर आप मजबूती से जवाब देंगे तो वे रोना रोएंगे और विक्टिम बन जाएंगे। अगर आप सिर्फ धरना देंगे तो वे आपकी संसद और फाइव स्टार होटल्स पर हमला करेंगे। यह आपके लिए भी कट्टरपंथी इस्लामिक आतंकवाद है।" हालांकि, उनके इन स्टेटमेंट्स के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें बददिमाग, कुंठित और इस्लामोफोबिक बताया था।

खबरें और भी हैं...