एक्ट्रेस का आरोप:सामंथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य के तलाक के लिए कंगना रनोट ने आमिर को बताया जिम्मेदार, बोलीं- वह बॉलीवुड के तलाक एक्सपर्ट हैं

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

टॉलीवुड का पसंदीदा कपल सामंथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य के तलाक के लिए कंगना रनोट ने बॉलीवुड स्टार आमिर खान को जिम्मेदार ठहराया है। दोनों ने अपने तलाक पर हफ्तों के सस्पेंस और अटकलों पर विराम लगा दिया है। दोनो ने शनिवार शाम को अपने अलगाव की आधिकारिक रूप से घोषणा की कर दी है। तेलुगु सुपरस्टार नागार्जुन, नागा चैतन्य के पिता हैं। जिन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "सामंथा हमेशा प्रिय रहेंगी।" बता दें, आमिर का कुछ दिनों पहले ही अपनी पत्नी किरण राव से तलाक हुआ है।

बॉलीवुड का तलाक विशेषज्ञ
इस मामले में अब कंगना रनोट ने सामंथा और चैतन्य के तलाक पर रिएक्शन दिया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया से पोस्ट करते हुए लिखा, "अपनी पत्नी को अचानक तलाक देने वाले साउथ के एक्टर की शादी को 4 साल और 10 साल से ज्यादा रिलेशनशिप में हो गए थे। हाल ही में वह एक बॉलीवुड सुपरस्टार के संपर्क में आया, जिसे बॉलीवुड में तलाक विशेषज्ञ के रूप में भी जाना जाता है...। उसने कई महिलाओं और बच्चों का जीवन को बर्बाद कर दिया है। यह कोई अंदृश्य चीज नहीं है, हम सभी जानते हैं कि मैं किसके बारे में बात कर रही हूं।" आमिर और चैतन्य लद्दाख में अपनी आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग कर रहे थे। तब ही दोनों एक दूसरे के संपर्क में आए थे।

समांथा ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया बयान
समांथा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से लिखा है, 'हमारे सभी शुभचिंतकों के लिए- कई विचार-विमर्श और विचारों के बाद मैंने और चाई (नागा चैतन्य) ने अपने रास्ते पर चलने के लिए पति पत्नी के रूप में अलग होने का फैसला किया है। हम सौभाग्यशाली हैं कि एक दशक से अधिक की दोस्ती हमारे रिश्ते का मूल हिस्सा थी और हमें विश्वास है कि हमारे बीच हमेशा एक विशेष बंधन रहेगा।'

चौथी वेडिंग एनिवर्सरी से पहले टूटी शादी
समांथा अक्किनैनी और नागा चैतन्य ने 6 अक्टूबर 2017 को गोवा में पहले हिंदू रीति-रिवाज और फिर 7 अक्टूबर को क्रिश्चन रीति-रिवाज से शादी की थी। शादी के बाद से ही समांथा ने अपने नाम के आगे अक्किनैनी लगा लिया था, हालांकि अलग होने की खबरों के बीच ही समांथा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से अक्किनैनी हटाकर इसे समांथा रूथ प्रभू कर लिया था। आने वाले 6 अक्टूबर को दोनों की शादी के चार साल पूरे होने वाले थे।

खबरें और भी हैं...