पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुशांत सुसाइड केस:दिल बेचारा की एक्ट्रेस संजना सांघी पर भड़कीं कंगना, कहा-जब सुशांत पर रेप के आरोप लग रहे थे तब उनके साथ अपनी दोस्ती के किस्से क्यों नहीं सुनाए

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सुशांत सिंह राजपूत की अचानक मौत के बाद कंगना रनोट सोशल मीडिया पर अपनी ऑफिशियल टीम के माध्यम से काफी एक्टिव हैं। उन्होंने सोशल मीडिया और मीडिया इंटरव्यू में बॉलीवुड में नेपोटिज्म, गुटबाजी, फेवरटिज्म, कैंपों के दबदबे के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

कंगना ने बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस से भी पंगा ले लिया है और विवाद अभी जारी हैं। इस बीच कंगना ने अब सुशांत की आखिरी को-स्टार संजना सांघी पर भी निशाना साधा है। संजना ने सुशांत के साथ उनकी आखिरी फिल्म दिल बेचारा में काम किया है जो कि 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है। 

संजना पर भड़कीं कंगना

कंगना के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर सुशांत और संजना पर लिखे गए पुराने आर्टिकल का लिंक शेयर किया गया है। इस आर्टिकल में लिखा गया था कि सुशांत के एक्स्ट्रा फ्रेंडली बिहेवियर से परेशान होकर संजना ने शूटिंग बीच में छोड़ दी थी।

इस आर्टिकल को शेयर करते हुए कंगना की ओर से कैप्शन में लिखा गया, कई खबरों में दावा किया गया कि सुशांत ने संजना का रेप किया था, इस तरह की खबरें उस समय आम बात हो गई थीं, तब संजना ने इस बारे में बोलने की जहमत क्यों नहीं उठाई? जब सुशांत जिंदा थे तब संजना ने उनसे अपनी दोस्ती के किस्से इतनी तल्लीनता से सबको क्यों नहीं सुनाए?@mumbaipolice जांच करे। 

सुशांत पर लगे थे मीटू के आरोप

2018 में जब बॉलीवुड में मीटू मूवमेंट की शुरुआत हुई थी तब उसके लपेटे में सुशांत सिंह राजपूत भी आ गए थे। कई रिपोर्ट्स में कहा गया था कि सुशांत ने अपनी दिल बेचारा की को-स्टार संजना सांघी से बदसलूकी की और उनका सेक्सुअल हैरेसमेंट किया। 

संजना ने 2018 में दी थी सफाई 

इसके बाद संजना ने 2018 में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर सफाई देते हुए कहा था, मैं यह बात साफ कर देना चाहती हूं कि दिल बेचारा के सेट पर मेरे साथ बदसलूकी और सेक्सुअल हैरेसमेंट जैसी कोई घटना नहीं हुई थी। इन सभी आधारहीन खबरों पर अब विराम लगाइए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें