सोनू सूद के नाम कंगना रनोट का संदेश:एक्ट्रेस ने लिखा-  भारत में बनी वैक्सीन के चलते आप कोरोना से तेजी से रिकवर हुए, लोगों को इसके लिए प्रेरित करें

2 वर्ष पहले

सोनू सूद का कोरोना टेस्ट निगेटिव आ गया है। एक्ट्रेस कंगना रनोट ने उनकी तेजी से रिकवरी का क्रेडिट भारत में बनी कोरोना वैक्सीन को दिया है। साथ ही अपील की है कि वे लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करें। 16 अप्रैल को सोनू ने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी थी और 23 अप्रैल को उन्होंने सोशल मीडिया पर बताया कि वे इससे रिकवर हो गए हैं।

कंगना रनोट ने क्या लिखा अपनी पोस्ट में?
कंगना ने अपनी पोस्ट में लिखा है, "सोनू जी। आपने वैक्सीन का पहला डोज ले लिया था और मैंने देखा कि इसकी वजह से आप तेजी से रिकवर हुए हैं। हो सके तो आप भारत में बनी वैक्सीन और इसके प्रभाव की सराहना करें। साथ ही लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करें, ताकि एक मई के बाद इसकी कई टन मात्रा बर्बाद न हो जाए।"

सोशल मीडिया यूजर्स ने किया कंगना को ट्रोल
कंगना की पोस्ट पर सोनू सूद का तो कोई रिप्लाई नहीं आया। लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल जरूर कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, "वे कई लोगों की मदद कर चुके हैं। तुमने क्या किया है?" एक अन्य यूजर ने लिखा, "खुद को उनसे कम्पेयर मत करो। और ज्ञान तो बिल्कुल भी मत देना। आपसे ज्यादा समझदार और देश की सेवा कर रहे हैं।" एक यूजर ने लिखा है, "वे पंजाब में इस चीज (वैक्सीनेशन ड्राइव) के ब्रांड एम्बेसडर हैं। पहले अपना होम वर्क कर लो।" एक यूजर का कमेंट है, "तुमने कुछ नहीं किया। इसलिए उन्हें कुछ करने के लिए मत कहो।"

मणिकर्णिका के वक्त हो चुका कंगना-सोनू का विवाद
2019 में आई फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' की शूटिंग के दौरान कंगना रनोट और सोनू सूद का विवाद हो गया था। दरअसल, पहले सोनू इस फिल्म का हिस्सा थे। लेकिन बाद में जब कंगना ने बतौर डायरेक्टर इसकी कमान संभाली तो वे इस प्रोजेक्ट से अलग हो गए थे। एक इंटरव्यू में सोनू ने कहा था, "वह मेरी अच्छी दोस्त है। लेकिन मैं उस तरह से शूटिंग करने में कंफर्टेबल नहीं था, जिस तरह से वह मुझसे करवाना चाहती थीं।"

सोनू ने कंगना पर आरोप लगाया था कि उन्होंने फिल्म से उनके 80 फीसदी सीन काट दिए थे। उन्होंने कहा था, "जो सीन मुझे सुनाए गए थे। वे थे ही नहीं। मैंने कंगना से कहा और उसने दोस्त की तरह माना कि वह इन्हें दूसरे ढंग से शूट करना चाहती थी।" सोनू के मुताबिक, उन्होंने 'मणिकर्णिका' को करीब 4 महीने का वक्त दिया था और इस दौरान कई प्रोजेक्ट्स भी छोड़ दिए थे। उनके मुताबिक, उन्हें इस बात का बहुत दुख हुआ था कि फिल्म के सेट पर वे किसी से कुछ नहीं कह सके थे।

खबरें और भी हैं...