• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Kangana Ranaut Controversial Post: From Calling Farmers Terrorists To Using Abusive Words For West Bengal CM, These Are Kangana's Most Controversial Posts

कंगना की सोशल मीडिया पोस्ट:किसानों को आंतकवादी कहने से लेकर पश्चिम बंगाल की सीएम के लिए अपशब्द इस्तेमाल करने तक, ये हैं कंगना की सबसे विवादित पोस्ट

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट हमेशा से ही अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने विवादित बयानों और सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। लेकिन अब कंगना की हर पोस्ट पर नजर रखने की मांग की गई है। हाल ही में एडवोकेट चरनजीत सिंह चंद्रपाल ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर कहा है कि देश में कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए भविष्य में उनकी हर सोशल मीडिया पोस्ट को सेंसर किया जाए। सेंसर की मांग का कारण ये है भी है कि एक्ट्रेस कई बार सोशल मीडिया पर कई विवादित और भड़काऊ पोस्ट कर चुकी हैं।

ममता बनर्जी के लिए इस्तेमाल लिए इस्तेमाल किए अपशब्द

पश्चिम बंगाल में हुए चुनाव के नतीजे आने के बाद बंगाल में हिंसा भड़क गई थी। विवाद बढ़ने के बाद कंगना ने वहां की सीएम ममता बनर्जी के लिए बेहद आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था।

बंगाल को कहा दूसरा कश्मीर

चुनाव के बाद पश्चिम बंगाल में हुई हिंसा के बाद कंगना रनोट ने इसकी तुलना कश्मीर से करते हुए लिखा था कि बंगाल दूसरा कश्मीर बनने जा रहा है। एक्ट्रेस के इस ट्वीट के बाद बड़ा विवाद खड़ा हो गया था।

किसानों को कहा आतंकवादी

कंगना रनोट ने किसान बिल का विरोध कर रहे किसानों को आतंकवादी और खलिस्तानी कहकर बुलाया था। इससे विवाद इतना बढ़ा कि एक्ट्रेस के खिलाफ कई शहरों में शिकायत भी दर्ज हुई।

तांडव विवाद के बाद एक्ट्रेस ने दिया हिंसक बयान

वेब सीरीज तांडव में धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगा था। इस पर कंगना ने भी भड़कते हुए एक ट्वीट में ये लिख दिया था कि अब सिर काटने का समय आ गया है। विवाद बढ़ने के बाद एक्ट्रेस ने पोस्ट डिलीट कर सफाई दी थी।

मुंबई की कर दी POK से तुलना

साल 2020 में बीएमसी ने कंगना रनोट के दफ्तर को अवैध बताते हुए बुलडोजर चलवा दिया था। इस बात से नाराज होकर एक्ट्रेस ने मुंबई की तुलना POK से कर दी थी। इस विवादित बयान से उन्हें काफी आलोचना झेलनी पड़ी थी।

भारतीय क्रिकेटरों के इस्तेमाल किए आपत्तिजनक शब्द

क्रिकेटर रोहित शर्मा ने फरवरी में किसान बिल का विरोध कर रहे किसानों का समर्थन किया था। किसान आंदोलन का विरोध कर रहीं कंगना ने रोहित के ट्वीट से नाराज होकर भारतीय क्रिकेट टीम के सभी खिलाड़ियों को धोबी का कुत्ता कहा था।

बॉलीवुड एक्टर्स से किया ड्रग टेस्ट करवाने का अनुरोध

सुशांत केस में ड्रग एंगल जुड़ने के बाद से ही कंगना रनोट ने 99 प्रतिशत बॉलीवुड इंडस्ट्री को ड्रग एडिक्ट बताया था। इसी बीच एक्ट्रेस ने रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, विक्की कौशल से भी ड्रग टेस्ट करवाने की मांग की थी।

जावेद अख्तर और शबाना आजमी पर साधा निशाना

4 महीने पहले दिल्ली दौरे पर गईं पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने दिल्ली में जावेद अख्तर और उनकी पत्नी शबाना आजमी से मुलाकात की थी। इस मीटिंग की तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने पद्मश्री, पद्मभूषण और पांच बार नेशनल फिल्म अवॉर्ड से सम्मानित हो चुके जावेद अख्तर और शबाना आजमी के लिए बेहद आपत्तिजनक टिप्पणी की थी।

खबरें और भी हैं...