पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कंगना की बढ़ी फैन फॉलोइंग:कंगना रनोट के ट्विटर पर हुए 3 मिलियन फॉलोअर, सुशांत की मौत के बाद जुलाई 2020 से लगातार बढ़ी सोशल मीडिया फॉलोअर्स की संख्या

2 महीने पहले

एक्ट्रेस कंगना रनोट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे आए दिन किसी न किसी मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय सोशल मीडिया पर व्यक्त करती हैं। उनके द्वारा किए गए ट्वीट्स भी चर्चा का विषय बने रहते हैं। हाल ही में कंगना के ट्विटर पर 3 मिलियन (30 लाख) फॉलोअर्स हो गए हैं। इस पर कंगना ने ट्वीट कर अपने फैंस को धन्यवाद किया है।

कंगना ने ट्वीट कर लिखा, "आप सभी को धन्यवाद। मैंने पिछले अगस्त में ट्विटर ज्वाइन किया था, तब मेरी टीम कुछ हजार फॉलोअर्स के साथ इसे हैंडल कर रही थी। मैंने कभी नहीं सोचा था कि हम इतनी जल्दी 3 मिलियन का आंकड़ा पार कर लेंगे। ट्विटर कई बार भटका देता है, लेकिन यह मजेदार भी है, धन्यवाद।" सुशांत की मौत के बाद जुलाई 2020 से कंगना की सोशल मीडिया फॉलोअर्स की संख्या लगातार बढ़ी है। तब कंगना ने सुशांत की मौत मामले में कई लोगों पर सवाल खड़े किए थे। उन्होंने सुशांत केस में CBI जांच होने की वकालत भी की थी। इसके बाद से ही कंगना को फैंस का काफी सपोर्ट मिला है।

कंगना की आए दिन ट्विटर पर किसी न किसी से जुबानी जंग भी चलती रहती है। हाल ही में उनकी कांग्रेस नेता शशि थरूर के साथ ट्विटर पर बहस छीड़ गई थी। कंगना ने थरूर के ट्विटर पर दिए एक बयान पर नाराजगी जताई थी। जिसमें उन्होंने घरेलू महिलाओं को मासिक भत्ता दिए जाने का आइडिया दिया था। कंगना ने शशि थरूर पर तंज कसते हुए ट्वीट कर कहा था कि हर चीज में बिजनेस देखना बंद करें। इसके बाद थरूर ने कंगना के ट्वीट पर जवाब देते हुए कहा था कि मैं चाहता हूं हर भारतीय महिला आपकी तरह सशक्त हो जाए। इससे पहले भी कंगना का दिलजीत दोसांझ और उर्मिला मातोंडकर से ट्विटर पर हुआ विवाद खबरों में रहा था।

कंगना की 'थलाइवी' जल्द होगी रिलीज
बता दें कि कंगना कुछ दिनों पहले ही अपने घर मनाली से मुंबई वापस लौटी हैं। इसके एक दिन बाद ही कंगना मुंबई के प्रसिद्ध सिद्धिविनायक मंदिर भगवान गणेश के दर्शन करने पहुंची थीं। जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं। कंगना पिछले कई दिनों से मनाली में अपनी फैमिली के साथ छुट्टियां एन्जॉय कर रहीं थीं। नया साल शुरू होने से पहले कंगना मुंबई वापस लौटीं। इससे पहले कंगना अपनी अपकमिंग फिल्म 'थलाइवी' (जयललिता की बायोपिक) की शूटिंग में बिजी थीं। जिसकी शूटिंग अब कम्पलीट हो चुकी है, और यह फिल्म जल्द ही हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज की जाएगी।

कंगना के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
कंगना के पास नए साल में कई प्रोजेक्ट्स हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर बताया था की वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'धाकड़' की तैयारियां कर रही हैं। जिसकी शूटिंग वे जनवरी 2021 की शुरूआत में शुरू करेंगी। इस स्पाई थ्रिलर फिल्म में कंगना एक फीमेल स्पाई की भूमिका में नजर आएंगी। 'धाकड़' की तैयारियों के अलावा कंगना इन दिनों 'तेजस' की शूटिंग भी कर रही हैं।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

और पढ़ें