पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मणिकर्णिका फिल्म्स के ऑफिस पहुंचीं कंगना:गुस्से में भूलीं कोरोना काल के नियम; न मास्क लगाया और न सोशल डिस्टेंसिंग रखी, 4 दिन में मनाली लौट सकती हैं कंगना

मुंबईएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कंगना का ऑफिस मणिकर्णिका पाली हिल में है, जहां वे करीब 10 मिनट तक रहीं।
  • कंगना पर महाराष्ट्र सीएम के लिए अपशब्द कहने पर विक्रोली पुलिस स्टेशन में एफआईआर
  • कंगना की बहन रंगोली कल की तरह आज भी बिना मास्क के नजर आईं

अपने दफ्तर मणिकर्णिका फिल्म्स पर हुई बीएमसी की कार्रवाई के दूसरे दिन कंगना रनोट नुकसान का जायजा लेने पहुंचीं। Y प्लस कैटेगरी के सुरक्षा घेरे में कंगना के साथ उनकी बहन रंगोली, और वकील थे। दफ्तर पहुंची कंगना कभी भावुक दिखीं और कभी गुस्से में, लेकिन इस विजिट के दौरान उन्होंने अपनी सेहत की सुरक्षा का ध्यान नहीं रखा। कंगना ने दफ्तर पहुंचते वक्त कोरोना काल के लिए कम्पल्सरी किया गया मास्क नहीं लगा रखा था। इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन भी नहीं किया गया।

अपने दफ्तर मणिकर्णिका फिल्म्स के दफ्तर के बाहर मास्क के बिना नजर आईं कंगना।
अपने दफ्तर मणिकर्णिका फिल्म्स के दफ्तर के बाहर मास्क के बिना नजर आईं कंगना।

कंगना का ऑफिस मणिकर्णिका पाली हिल में है। जहां वे करीब 10 मिनट तक रहीं। कंगना की बहन रंगोली कल की तरह आज भी बिना मास्क के नजर आईं। कंगना को भले 14 दिन क्वारैंटाइन नहीं किया गया है, लेकिन नियमों का पालन ना करने पर उन्हें मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है।

2 घंटे चली थी तोड़फोड़

9 सितंबर को करीब दो घंटे चली तोड़फोड़ के कारण कंगना के ऑफिस को पहचानना मुश्किल था। इसे बनाने में एक्ट्रेस ने करीब 48 करोड़ रुपए खर्च किए थे। दूसरे दिन वकीलों के साथ पहुंचीं कंगना ने इस नुकसान का अंदाजा लगाया। बताया जा रहा है कि करीब 2 करोड़ का नुकसान हुआ है।

दफ्तर तोड़े जाने के मामले में गुरुवार को बॉम्बे हाईकोर्ट में बीएमसी ने अपना जवाब दाखिल किया है। इसके बाद कंगना के वकील ने कोर्ट से कुछ वक्त मांगा। मामले की सुनवाई अब 22 सितंबर को होनी है। हालांकि, इस बीच कंगना पर महाराष्ट्र सीएम के लिए अपशब्द कहने पर विक्रोली पुलिस स्टेशन में एफआईआर भी दर्ज करवाई गई है।

बीएमसी ने 14 दिन के होम क्वारैंटाइन मुद्दे पर नहीं घेरा

कंगना का ऑफिस तहस-नहस किए जाने के बाद शिवसेना के मुखपत्र में फिर से पलटवार किया गया है। जिसमें यह लिखा है- उखाड़ दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंगना 14 सितंबर तक वापस मनाली जा सकती हैं। इसीलिए उन्हें बीएमसी ने 14 दिन के होम क्वारैंटाइन मुद्दे पर नहीं घेरा, वरना आज उनका ऑफिस पहुंचना लगभग असंभव था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें