पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सोशल मीडिया वॉर:कंगना ने शाहीन बाग प्रोटेस्ट से की किसान आंदोलन की तुलना, सिंगर जस्सी ने उन्हें चापलूस और बेशर्म बताया

3 महीने पहले

किसान आंदोलन को लेकर एक्ट्रेस कंगना रनोट और सिंगर जसबीर जस्सी सोशल मीडिया पर आमने-सामने आ गए हैं। दरअसल, कंगना ने अपनी एक पोस्ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन किया था और किसान आंदोलन की तुलना शाहीन बाग़ से करते हुए लिखा था कि शाहीन बाग में खून की नदियां बहाने वाले भी जानते थे कि उनकी नागरिकता कोई नहीं छीन रहा। जिसे लेकर जस्सी ने उनके लिए चापलूस और बेशर्म जैसे शब्द इस्तेमाल किए।

कंगना रनोट की पोस्ट

जस्सी ने क्या लिखा?

जस्सी को कंगना का जवाब

कंगना ने जस्सी की पोस्ट पर जवाब देते हुए उनसे पूछा कि उन्हें इतना गुस्सा क्यों आता है? इतना ही एक्ट्रेस ने कृषि बिल को किसानों के हित में बताया और जस्सी से पूछा है, "मैं किसानों के हक की बात कर रही हूं। आप किसके हक की बात कर रहे हैं?"

हिमांशी खुराना भी कंगना पर भड़कीं

किसान आंदोलन पर सरकार का पक्ष लेने के लिए 'बिग बॉस 13' की कंटेस्टेंट रहीं हिमांशी खुराना ने भी कंगना रनोट को फटकार लगाई। दरअसल, अपनी एक पोस्ट में कंगना ने किसान आंदोलन में शामिल बुजुर्ग महिला को शाहीन बाग की दादी बताया था और कहा था कि वह 100 रुपए में उपलब्ध है।

इसी पोस्ट पर जवाबी हमला करते हुए हिमांशी ने लिखा, "अगर बुजुर्ग औरत ने पैसे लिए हैं भीड़ में शामिल होने के...आपने कितने पैसे लिए सरकार का बचाव करने के?"

क्या है मामला?

केंद्र के तीनों नए कृषि बिलों के खिलाफ पंजाब में तो प्रदर्शन पहले से चल रहा था, लेकिन 6 दिन पहले पंजाब-हरियाणा के किसानों ने दिल्ली कूच कर दिया। पुलिस ने उन्हें बॉर्डर पर ही रोक दिया। किसानों से 3 दिसंबर को बातचीत करने पर अड़ी सरकार ने सोमवार को जिद छोड़ दी और 1 दिसंबर को 32 किसान संगठनों के नेताओं को बातचीत के लिए विज्ञान भवन बुलाया। (पढ़ें पूरी खबर)

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

और पढ़ें