पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

संजय राउत पर कंगना का तंज:एक्ट्रेस ने लिखा- बीजेपी को मेरा सपोर्ट करने की बजाय मेरा रेप और लिंचिंग करने में शिवसेना के गुंडों का साथ देना चाहिए

15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मुंबई की तुलना पाकिस्तान से करने के बाद से कंगना रनोट लगातार शिवसेना नेताओं के निशाने पर हैं।
  • संजय राउत ने कहा था कि कंगना को महाराष्ट्र की भारतीय जनता पार्टी का सपोर्ट
  • शिवसेना नेता के मुताबिक, भाजपा यह सब बिहार चुनाव जीतने के लिए कर रही है

कंगना रनोट ने शिवसेना नेता संजय राउत के उस बयान पर पलटवार किया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि भारतीय जनता पार्टी उन्हें सपोर्ट कर रही है। एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट में लिखा है, "वाह! दुर्भाग्य से बीजेपी ड्रग्स और माफिया रैकेट का भंडाफोड़ करने वाली को सपोर्ट कर रही है। इसके बजाय उन्हें शिवसेना के गुंडों का मेरा चेहरा तोड़ने, रेप करने और मेरी लिंचिंग में साथ देना चाहिए था। नहीं संजय जी? उनकी हिम्मत कैसे हुई एक ऐसी महिला को सुरक्षा देने की, जो माफिया के खिलाफ खड़ी है।"

राउत ने कहा था- भाजपा को बिहार चुनाव जीतना है

संजय राउत ने शिवसेना के मुख्य पत्र सामना में लिखा था- यह कठिन समय है। महाराष्ट्र में सभी मराठाओं को एकजुट हो जाना चाहिए। कंगना रनोट को सपोर्ट और सुशांत सिंह राजपूत केस के लिए खड़े होकर वे (भाजपा) राजपूत और क्षत्रिय जाति के वोटों से बिहार चुनाव जीतना चाहते हैं। इस दौरान उन्हें इससे फर्क नहीं पड़ रहा है कि महाराष्ट्र की बेइज्जती हो रही है।

'राज्य के अपमान से भाजपा को दुख नहीं हुआ'

बकौल राउत- राज्य को जिस तरह से अपमानित किया गया, उससे महाराष्ट्र बीजेपी के एक भी नेता को दुख नहीं हुआ। एक नटी (एक्ट्रेस) ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री का अपमान किया और राज्य की जनता ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। यह कैसी एकतरफा आजादी है? जब उस शहर में उनका अवैध निर्माण तोड़ा गया, जिसे वह पाकिस्तान कहती है तो वह टूटे हुए स्ट्रक्चर को राम मंदिर कहने लगी। जब अवैध निर्माण पर सर्जिकल स्ट्राइक हुई तो वह रो रही है। यह किस तरह का खेल है?"

'मुंबई को पाकिस्तानी कहने वाली के साथ भाजपा'

राउत ने इसके आगे कहा था- दुर्भाग्य से यह कहना होगा कि मुंबई को पाकिस्तान और बाबर कहने वालों के पीछे महाराष्ट्र की भारतीय जनता पार्टी खड़ी हुई है। गौरतलब है कि जब बीएमसी ने कंगना के ऑफिस पर तोड़फोड़ की थी, तब भाजपा नेता और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कड़ी आपत्ति दर्ज कराई थी। उनका कहना था कि कंगना रनोट के बदले महाराष्ट्र सरकार को कोरोनावायरस से फाइट पर फोकस करना चाहिए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें