महिलाओं के हक के लिए कंगना ने शेयर किया नोट:लिखा- जो अपकी लाइफ में विलेन बनने की कोशिश करे, उसे कॉमेडियन बना लो

4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने पुराने इंटरव्यू का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में कंगना कह रही हैं कि कैसे महिलाओं को अपना हक पाने के लिए इंतजार नहीं करना चाहिए बल्कि खुद इसके लिए लड़ाई लड़नी चाहिए। साथ ही उन्होंने एक नोट भी शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि कैसे हमें विलेन्स को अपनी लाइफ का कॉमेडियन बना लेना चाहिए।

लोगों के क्रिटिसिज्म को अपनी ग्रोथ का कारण बनाओ

कंगना ने अपने नोट में लिखा, 'मुझे ये आइडिया कभी पसंद नहीं आया कि लोग ह्यूमिलिएशन, फेलियर और अनफेयर ट्रीटमेंट, जैसे हमें बुली करने के लिए इमोशंस को यूज करते हैं। यह कभी से एक अच्छा आइडिया नहीं है। कभी खुद को उन लोगों की नजरों से मत देखो जो आपकी सराहना नहीं करते हैं, बल्कि उनके क्रिटिसिज्म को अपनी ग्रोथ का कारण बनाओ।'

यह एक बहुत अच्छी कहानी बनेगी

कंगना ने आगे लिखा, 'और जब आप लाइफ में सक्सेज हो जाओ तो उस क्रिटिसिज्म को उनके चेहरे पर रगड़ना मत भूलना और फिर उनके मजे लेना। आखिर बिना हंसी के जिंदगी का क्या ही मतलब है। जो लोग आपकी लाइफ में विलेन बनना चाहते हैं, उन्हें कॉमेडियन बनाओ। यह एक बेहद अच्छी कहानी बनेगी और इसे खुद डायरेक्ट करना।

कंगना ने शेयर किया वीडियो

कंगना के द्वारा शेयर किया गया वीडियो बीबीसी के साथ उनके एक इंटरव्यू का है। जहां कंगना ने खुद को मिलने बाले नेगेटिव रिएक्शंस के बारे में बात की है। उन्होंने बताया है कि इन सब के बावजूद उन्होंने खुद को नहीं बदला, बल्कि वो फिल्म इंडस्ट्री में आगे बढ़ती चली जा रही हैं। उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'यह किसी को इंग्लिश न बोल पाने के लिए ह्यूमिलिएट किया गया था। पर आज वो इंटरनेशनल समिट में भारत को रिप्रजेंट कर रही है।"

'इमरजेंसी' 2023 में रिलीज होगी

कंगना ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' के लिए 'धाकड़' फिल्म के स्क्रिप्ट राइटर के साथ हाथ मिलाया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में इमरजेंसी और ऑपरेशन ब्लू स्टार की कहानी दिखाई जाएगी। यह फिल्म साल 2023 में रिलीज होगी। इस फिल्म में उनके साथ अनुपम खेर और श्रेयस तलपड़े भी हैं। आखिरी बार कंगना 'धाकड़' में नजर आई थीं, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी।

खबरें और भी हैं...