एक्ट्रेस की नाराजगी:थलाइवी का ट्रेलर इंस्टाग्राम बायो पर एड ना होने पर भड़कीं कंगना रनोट, बोलीं- 'इन मूर्ख गोरों की गुलाम की तरह महसूस कर रही हूं'

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट की अपकमिंग फिल्म थलाइवी का ट्रेलर उनके जन्मदिन के मौके पर जारी कर दिया गया है, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। लेकिन एक्ट्रेस को इंस्टाग्राम बायो पर अपने ट्रेलर पर लिंक जोड़ने की अनुमति नहीं मिल रही है। कोशिश करने पर अब एक्ट्रेस की प्रोफाइल का एडिट सेक्शन भी ब्लॉक कर दिया गया है जिससे एक्ट्रेस भड़क गई हैं। एक्ट्रेस का कहना है कि सालों तक कड़ी मेहनत करने के बाद भी मुझे आज इन गोरों के गुलाम की तरह महसूस हो रहा है।

कंगना रनोट ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भड़कते हुए लिखा, डियर इंस्टाग्राम, मुझे अपनी फिल्म का ट्रेलर लिंक अपनी प्रोफाइल में जोड़ना है। मैंने कहा है कि मेरी प्रोफाइल वैरिफाइड है। कई सालों तक नाम कमाया है लेकिन इसके बावजूद मुझे अपनी ही प्रोफाइल में कुछ एड करने के लिए आपकी इजाजत की जरुरत है। भारत में आपकी टीम मुझे कहती है कि उन्हें अपने इंटरनेशनल बॉस की इजाजत लेनी होगी। एक हफ्ते हो चुके हैं, अब मुझे कुछ सफेद मूर्खों के गुलाम तरह महसूस हो रहाा है। अपना ईस्ट इंडिया कंपनी का एटीट्यूड बदलो।

कंगना ने आगे लिखा, जब से अपनी फिल्म प्रमोट करने के लिए मैंने थलाइवी का ट्रेलर एड के लिए आवेदन दिया है तब से मेरे अकाउंट का एडिट सेक्शन ब्लॉक कर दिया गया है। और अब इंस्टाग्राम द्वारा इस अप्रूव करने का इंतजार किया जा रहा है। अब मैं अपनी ही फिल्म का ट्रेलर अपने ही अकाउंट में नहीं जोड़ सकती। ये इंस्टाग्राम का बेहद अनप्रोफेशनल रवैया स्वीकार नहीं किया जाएगा।

इसके पहले भी बीते महीनें कंगना रनोट ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट हैक किए जाने की कोशिश करने वालों की शिकायत की थी। एक्ट्रेस ने बताया था कि चाइना के एक हैकर ने उनकी प्रोफाइल हैक करने की नाकाम कोशिश की है।

बता दें कि फिल्म थलाइवी 10 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में कंगना रनोट ने पूर्व अभिनेत्री और तमिलनाडु की पूर्व सीएम जे जयललिता का किरदार निभाया है। फिल्म का गाना नैन बंधे नैनों से शनिवार को रिलीज किया जाने वाला है।

खबरें और भी हैं...