पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बॉलीवुड ब्रीफ:50 डिग्री तापमान में शूटिंग कर रहीं कंगना, परिणीति की 'साइना' पर कोरोना का ग्रहण और आगे बढ़ सकती है 'चेहरे' की रिलीज डेट

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कंगना रनोट ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'तेजस' की शूटिंग राजस्थान के जैसलमेर में शुरू कर दी है। रविवार को फिल्म की शूटिंग की फोटो साझा करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि वे लगभग 50 डिग्री तापमान में शूटिंग कर रही हैं। कंगना तीन दिन पहले ही फिल्म की शूटिंग के लिए जैसलमेर पहुंची हैं। 23 मार्च को कंगना के 34वें जन्मदिन पर फिल्म से उनका नया लुक रिलीज किया गया था। इससे पहले फरवरी में कंगना ने सोशल मीडिया पर बताया था कि इस फिल्म में वे सिख सोल्जर तेजस गिल के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन सर्वेश मेवाड़ा कर रहे हैं। इसकी रिलीज डेट अभी अनाउंस नहीं हुई है।

2. कोरोना का कहर, फ्लॉप हुई परिणीति की 'साइना', चेहरे की रिलीज टल सकती है
कोरोना के चलते महाराष्ट्र में नाइट कर्फ्यू लगने और कई अन्य राज्यों में सिनेमा हॉल्स फिर से बंद होने का खामियाजा परिणीति चोपड़ा स्टारर 'साइना' को भुगतना पड़ा है। शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म ने दो दिन में महज 50 लाख रुपए का कलेक्शन किया। रिपोर्ट्स की मानें तो प्रोडक्शन कंपनी टी-सीरीज अब इस फिल्म को OTT प्लेटफॉर्म पर फिर से रिलीज कर सकती है। दूसरी ओर कोरोना के बढ़ते कहर के बीच फिल्मों की रिलीज डेट टलने का सिलसिला जारी है। 'बंटी और बबली 2' और 'हाथी मेरे साथी' के बाद अब अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी स्टारर 'चेहरे' भी 9 अप्रैल से आगे बढ़ाई जा सकती है।

3. 'रहना है तेरे दिल में' में लीड रोल कर सकते हैं विक्की-कृति, पसंद आई स्क्रिप्ट
2001 की सुपरहिट फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' की रीमेक में विक्की कौशल और कृति सेनन लीड रोल में नजर आ सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रोड्यूसर जैकी भगनानी ने इसके लिए दोनों स्टार्स के साथ डिस्कशन शुरू कर दिया और उन्होंने भी फिल्म का हिस्सा बनने में इंटरेस्ट जताया है। इतना ही नहीं फिल्म के शूटिंग शेड्यूल और डेट्स पर भी तेजी से डिस्कशन चल रहा है और उम्मीद है कि फिल्म इसी साल फ्लोर पर आ जाएगी। इससे पहले यह खबर सामने आ चुकी है कि श्रीदेवी स्टारर 'मॉम' को डायरेक्ट कर चुके रवि उदयावर 'रहना है तेरे दिल में' की रीमेक के डायरेक्टर होंगे। ओरिजिनल फिल्म की स्टारकास्ट में से आर माधवन और दीया मिर्जा सीक्वल में कैमियो कर सकते हैं।

4. प्रेग्नेंसी को एन्जॉय कर रहीं श्रेया घोषाल, बेबी बंप की फोटो शेयर पर शेयर की
सिंगर श्रेया घोषाल इन दिनों प्रेग्नेंसी को एन्जॉय कर रही हैं। उन्होंने इसे अपनी जिंदगी का सबसे खूबसूरत दौर बताया है। रविवार को उन्होंने बेबी बंप के साथ कुछ फोटो साझा करते हुए लिखा, "जिंदगी के सबसे अच्छे दौर का अनुभव कर रही हूं। ईश्वर का दिव्य चमत्कार।" शादी के 6 साल बाद मां बनने जा रहीं श्रेया घोषाल ने इसी महीने की शुरुआत में प्रेग्नेंसी का एलान किया था। 36 साल की सिंगर ने सोशल मीडिया पर गुड न्यूज साझा करते हुए बताया था कि वे अपने होने वाले बेबी का नाम श्रेयादित्य रखेंगी। यह नाम उन्होंने अपने और पति शिलादित्य मुखोपाध्याय के नाम को मिलाकर बनाया है।

5. 'सर्कस' से रणवीर सिंह का फर्स्ट लुक वायरल, अंतिम शेड्यूल की ओर बढ़ रही फिल्म
रणवीर कपूर की अपकमिंग फिल्म 'सर्कस' की सेट से उनकी पहली फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने यह शेयर की है। इसके साथ उन्होंने लिखा है, "यह अब तक का शानदार सफर है और अब उलटी गिनती शुरू हो रही है, हम 'सर्कस' के अंतिम शेड्यूल की ओर बढ़ रहे हैं। 'सर्कस' रोहित शेट्टी के साथ 'सिम्बा' के बाद बतौर लीड एक्टर रणवीर की दूसरी फिल्म है। फिल्म की कहानी शेक्सपियर के फेमस नाटक 'कॉमेडी ऑफ एरर्स' पर बेस्ड बताई जा रही है। इससे पहले इस नाटक पर गुलजार भी एक फिल्म बना चुके हैं, जिसका टाइटल 'अंगूर' था। 'सर्कस' में रणवीर के अलावा जैकलीन फर्नांडीज, सिद्धार्थ जादव, जॉनी लीवर और मुकेश तिवारी की भी अहम भूमिका होगी।

6. मनोज बाजपेयी ने लगाया 'द फैमिली मैन 2' कैंसिल होने की खबरों पर विराम
वेब सीरीज 'तांडव' पर हुए विवाद और OTT प्लेटफॉर्म को लेकर सरकार की गाइडलाइन आने के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि मनोज बाजपेयी स्टारर 'द फैमिली मैन' का दूसरा सीजन कैंसिल हो सकता है। हालांकि, अब खुद मनोज बाजपेयी ने इन कयासों पर विराम लगा दिया है। एक एंटरटेनमेंट न्यूज वेबसाइट से बातचीत में मनोज ने कहा कि वेब सीरीज इसी साल गर्मियों में स्ट्रीम होगी। उन्होंने यह भी कहा कि अमेजन प्राइम वीडियो फिलहाल वेब सीरीज की रिलीज डेट और मार्केटिंग स्ट्रेटजी पर काम कर रहा है। जल्दी ही इसकी अपडेट दी जाएगी। बाजपेयी के मुताबिक, उन्हें भी इस बात का बेसब्री से इंतजार है कि अमेजन जल्द से जल्द सीरीज की रिलीज डेट का एलान कब करेगा।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

और पढ़ें