पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कंगना ऑक्सीजन जमाखोरी पर भड़कीं:कंगना रनोट बोलीं-देश में ऑक्सीजन की नहीं, इंसानियत को थोड़े इमान की जरूरत

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस कंगना रनोट अपना ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने के बाद अब दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल कर रही हैं। कंगना अब इंस्टाग्राम पर एक्टिव हो गई हैं और पोस्ट शेयर कर अपनी बातें रख रही हैं। शुक्रवार को कंगना ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर एक ट्वीट और एक समाचार रिपोर्ट पर कमेंट किया है, जिसमें आरोप लगाया गया था कि दिल्ली में ऑक्सीजन जमाखोरी और मिसमैनेजमेंट हो रहा है। उन्होंने इस पर गुस्सा भी जाहिर किया है।

इंडिया को ऑक्सीजन नहीं, इंसानियत को थोड़े इमान की जरूरत
कंगना ने पोस्ट शेयर कर लिखा, "इंडिया को अधिक ऑक्सीजन की जरूरत नहीं है। इसे ईश्वर से डरने की आवश्यकता है। इन जैसे गिद्धों को शर्म आनी चाहिए।" कगंना ने दूसरी पोस्ट में लिखा, "इतने चोर हैं इस देश में, ऑक्सीजन की नहीं थोड़े इमान की जरूरत है इंसानियत को।"

विवादित ट्वीट करने के बाद कंगना का अकाउंट हुआ था सस्पेंड
बंगाल चुनावों में तृणमूल की बड़ी जीत और उसके बाद राज्य में शुरू हुई चुनावी हिंसा पर कंगना ने कई विवादित ट्वीट किए थे। इनमें से एक ट्वीट में उन्होंने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का नाम लिए बगैर उनकी तुलना ताड़का से की थी। उन्होंने लिखा था, "वो रावण नहीं है, रावण तो महान राजा था। वो तो खून की प्यासी ताड़का है। जिन लोगों ने उसे वोट दिया है, उनके हाथ भी खून से रंगे हैं।" इस तरह के विवादित ट्वीट के बाद ट्विटर ने कंगना का अकाउंट सस्पेंड कर दिया था। ट्विटर के प्रवक्ता ने कहा था कि ट्विटर के नियमों के लगातार उल्ल्ंघन के चलते कंगना का अकाउंट सस्पेंड किया गया है।

खबरें और भी हैं...