कंगना के निशाने पर अब आयुष्मान:कंगना ने आयुष्मान को चापलूस आउट साइडर बताया, बोलीं- ऐसे लोग केवल अपनी औसत काबिलियत की खातिर माफिया को सपोर्ट करते हैं

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड के स्टार किड और दूसरी हस्तियों से कंगना रनोट की लड़ाई अभी खत्म भी नहीं हुई है और उन्होंने एक नई जंग छेड़ दी है। कंगना ने आयुष्मान खुराना को औसत दर्जे का कलाकार बताया है। हालांकि, उन्होंने सीधे तौर पर आयुष्मान का नाम नहीं लिया। उन्होंने पूर्व एक्टर और फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान यानी केआरके के एक ट्वीट को री-ट्वीट किया था।

केआरके ने कहा- रिया को सपोर्ट कर रहे आयुष्मान, इसकी तीन वजहें

केआरके ने ट्वीट किया था- आयुष्मान खुराना स्टार किड्स और रिया चक्रवर्ती का तीन वजहों से सपोर्ट कर रहे हैं। पहली- उन्हें बॉलीवुड में सर्वाइव करना है। दूसरी- वो यशराज फिल्म्स के आर्टिस्ट हैं। तीसरी- सुशांत सिंह राजपूत उनके कॉम्पिटीटर थे। केआरके ने लिखा कि आयुष्मान खुराना परेशान ना हों। आपकी फिल्में भी आएंगी और जनता आपको सटीक जवाब देगी। शुभकामनाएं।

मौके का फायदा उठाते हैं ऐसे लोग- कंगना

केआरके के ट्वीट पर कंगना ने अपनी टीम के ट्विटर हैंडल से जवाब दिया। उन्होंने लिखा- चापलूस आउट साइडर केवल अपनी औसत काबिलियत की खातिर माफिया का सपोर्ट करते हैं। ऐसे लोगों से किसी को खतरा नहीं रहता है और ये लोग हमेशा ऐसे विवादों और टकराव का पूरा फायदा उठाते हैं, जिन्हें मैं या सुशांत जैसे लोग फेस करते हैं। ये लोग खुलेआम ऐसी चीजों को नकारते हैं और उनका मजाक उड़ाते हैं।

आयुष्मान के फैंस ने दिया कंगना को जवाब

आयुष्मान खुराना ने हाल ही में रिया की पोस्ट पर टूटे दिल की इमोजी भेजी थी। इसी के बाद वे कोई सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए थे। लेकिन, कंगना की पोस्ट के बाद आयुष्मान के फैंस भी एक्टिव हो गए। एक यूजर ने कंगना से कहा कि जब आपने आयुष्मान को औसत बताया, तभी आपने मुझे खो दिया। एक ने लिखा कि आयुष्मान जैसे कलाकार पर आरोप लगा रही हैं आप? जिसके पास एक्सट्रीम टैलेंट है। जिसने आपसे ज्यादा स्ट्रगल की है और पारंपरिक किरदारों की बजाय लीक से हटकर भूमिकाएं निभाईं और सबसे बेहतरीन परफॉर्मेंस दी है।

खबरें और भी हैं...