कंगना को कोर्ट से राहत:बॉम्बे हाईकोर्ट का एक्ट्रेस के पासपोर्ट रिनुअल केस में जावेद अख्तर की याचिका सुनने से इनकार, कंगना ने कहा- थैंक यू

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस कंगना रनोट और गीतकार जावेद अख्तर पिछले कई दिनों से एक-दूसरे के खिलाफ कानूनी लड़ाई को लेकर चर्चा में हैं। जावेद अख्तर ने कंगना के खिलाफ मानहानि का केस दायर किया है। इसी बीच, कंगना रनोट को पासपोर्ट रिनुअल को लेकर कुछ अड़चनें आ रही हैं। इसी को लेकर जावेद अख्तर ने बॉम्बे हाईकोर्ट में एक याचिका दाखिल की थी, जिस पर सुनवाई से कोर्ट ने इनकार कर दिया है। इस फैसले पर कंगना ने कोर्ट को थैंक यू कहा है।

जावेद अख्तर ने अपनी याचिका में कहा था कि कंगना अदालत में भ्रम फैलाने वाले बयान दे रही हैं, ताकि वो पासपोर्ट रिनुअल की प्रक्रिया में सहूलियत हासिल कर सकें। उन्होंने कहा था कि कंगना के खिलाफ क्रिमिनल केस पेंडिंग है। जबकि, उन्होंने कोर्ट में ये कहा है कि उनके खिलाफ कोई मामला लंबित नहीं है।

कोर्ट ने कहा- आपकी याचिका सुनी तो दूसरे सैकड़ों लोगों का क्या होगा
कोर्ट ने जावेद अख्तर के वकील से कहा कि हम आज आपकी सुनवाई नहीं कर सकते हैं। अगर हम आपकी याचिका पर सुनवाई की मंजूरी देते हैं तो सैकड़ों दूसरे लोगों का क्या होगा। हमारे पास सैकड़ों ऐसी याचिकाएं भरी पड़ी हैं। हमारी भी सीमाएं हैं। हम किसी ऐसे की याचिका पर सुनवाई नहीं कर सकते हैं, जो इस मामले में शिकायतकर्ता ही नहीं है।

कंगना बोलीं- मूवी माफिया आउटसाइडर को प्रताड़ित कर रहे
बॉम्बे हाईकोर्ट के फैसले के बाद कंगना रनोट ने जावेद अख्तर पर तंज कसा है। उन्होंने इस फैसले की रिपोर्ट अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। कंगना ने लिखा- मूवी माफिया ये साबित करने की कोशिश कर रहे हैं कि बॉलीवुड में आउटसाइडर को प्रताड़ित नहीं किया जाता है, जबकि सभी मिलकर एक आउटसाइडर को प्रताड़ित कर रहे हैं। थैंक यू बॉम्बे हाईकोर्ट।

खबरें और भी हैं...