ब्रह्मास्त्र की 70% कमाई फर्जी:कंगना रनोट ने किया रिएक्ट, बोलीं- वाह! फिल्म के नए आंकड़ें बहुत कम हैं

5 महीने पहले

कंगना रनोट ने हाल ही में ब्रह्मास्त्र के बॉक्स ऑफिस आंकड़ों में बहुत ज्यादा हेर फेर के दावे पर रिएक्ट किया है। कंगना ने फिल्ममेकर-राइटर एरे मृदुला कैथेर के ट्वीट को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा कि ब्रह्मास्त्र एक नए लोअर स्टेट पर है। फिल्म के को-प्रोड्यूसर करण जौहर ने शनिवार को ट्वीट कर बताया था कि ब्रह्मास्त्र का वर्ल्डवाइड ओपनिंग कलेक्शन 75 करोड़ रुपए रहा है।

एरे मृदला ने बताया आंकड़ों में हेर-फेर
फिल्ममेकर-राइटर एरे मृदुला कैथेर ने ट्वीट में ब्रह्मास्त्र के आंकड़ों को मैनिपुलेटेड बताया था। उन्होंने लिखा था, "कुछ ट्रेड एनालिस्ट ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस के आंकड़े नहीं दे रहे हैं, क्योंकि उन्हें पूरी तरह से मैनिपुलेट किया गया है। जो लोग फर्जी बॉक्स ऑफिस आंकडों के साथ मजाक कर रहे हैं, उन्हें मोटा पैसा दिया जाता है। यह भारत का अब तक का सबसे बड़ा मैनिपुलेशन हो सकता है। 60-70 परसेंट आंकड़े नकली हैं।"

कंगना ने ट्वीट शेयर कर किया ब्रह्मास्त्र के नकली आंकड़ों पर रिएक्ट।
कंगना ने ट्वीट शेयर कर किया ब्रह्मास्त्र के नकली आंकड़ों पर रिएक्ट।

कंगना ने किया मृदला के ट्वीट पर रिएक्ट
कंगना ने इस ट्वीट को अपनी स्टोरी पर शेयर करते लिखा, वाह, '70 परसेंट...यह ब्रह्मास्त्र के लिए एक नया निचला स्तर है।' आपको बता दें, बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक, भारत में ब्रह्मास्त्र की ओपनिंग 37 करोड़ पर हुई थी और फिल्म ने दो दिन में 76 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है।

अयान ने 600 करोड़ रुपए बर्बाद कर दिए- कंगना
कंगना ने शनिवार को ब्रह्मास्त्र को दिए गए निगेटिव रिव्यू का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा था, "जब आप झूठ बेचने की कोशिश करते हैं। करण जौहर हर शो में लोगों को रणबीर-आलिया को बेस्ट एक्टर्स और अयान मुखर्जी को जीनियस कहने को मजबूर करते हैं। लोग धीरे-धीरे इस झूठ पर विश्वास करने लगे। करण ने 600 करोड़ रुपए एक ऐसे डायरेक्टर को दिए, जिसने अपने करियर में एक भी अच्छी फिल्म नहीं बनाई।"

KRK को जेल में बंद करवाया- कंगना
कंगना ने आगे कहा था, "अब उनकी गुटबाजी उन्हीं को ही काट रही है। शादी से लेकर होने वाले बेबी का PR किया, मीडिया को कंट्रोल किया, KRK को जेल में डाला, रिव्यू खरीदे और टिकट भी खरीदे। यह लोग सब कुछ बेईमानी से कर सकते हैं, लेकिन एक अच्छी ईमानदार फिल्म नहीं बना सकते हैं।" साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि अयान मुखर्जी को जीनियस बताने वालों को जेल में बंद कर देना चाहिए।

कंगना ने स्क्रीनशॉट शेयर कर करण जौहर पर साधा था निशाना।
कंगना ने स्क्रीनशॉट शेयर कर करण जौहर पर साधा था निशाना।

ब्रह्मास्त्र लगभग 9000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है
अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को भारत की 5,019 स्क्रीन्स और ओवरसीज में करीब 3,894 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई। फिल्म के डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स स्टार स्टूडियो के पास हैं। 21 फॉक्स स्टार स्टूडियो के टाइटल से फॉक्स हटा दिया गया है। ऐसे में ब्रह्मास्त्र इस स्टूडियो के नए नाम के साथ रिलीज होने वाली पहली फिल्म है। वहीं फिल्म को वॉल्ट डिज्नी स्टूडियो मोशन पिक्चर फिल्म द्वारा वर्ल्ड वाइड डिस्ट्रीब्यूट किया गया है। भारत की 5,019 स्क्रीन्स मिलाकर इसे ग्लोबली 8,913 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया।

खबरें और भी हैं...