ट्विटर CEO के इस्तीफे पर कंगना का रिएक्शन:बोलीं- 'बाय चाचा जैक'; हेटफुल कंटेंट के लिए ट्विटर ने सस्पेंड किया था उनका अकाउंट

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ट्विटर के को-फाउंडर जैक डोर्सी ने कंपनी के CEO पद से इस्तीफा दे दिया। इस खबर से कंगना रनोट खुश हैं। दरअसल, ट्विटर ने कंगना के अकाउंट को परमानेंटली सस्पेंड कर दिया था। कंगना के साथ अनुपम खेर ने भी इस खबर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। अनुपम इस सोशल मीडिया प्लेटफार्म के एक्टिव मेंबर हैं।

अलविदा चाचा
जैक के इस्तीफे के बाद कंगना ने इंस्टाग्राम पर अपना रिएक्शन शेयर करते हुए लिखा, "अलविदा चाचा जैक..."

ट्विटर ने कंगना का अकाउंट परमानेंटली सस्पेंड किया था
पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के रिजल्ट्स पर भड़काऊ रिएक्शन पोस्ट करने के बाद इस साल 3 मई को कंगना का अकाउंट 'परमानेंटली सस्पेंड' कर दिया था। इसपर ट्विटर के प्रवक्ता ने कहा था कि 'ट्विटर नियमों के बार-बार उल्लंघन करना और हेटफुल कंटेंट के लिए उनके अकाउंट को सस्पेंड कर दिया गया है।' इसके बाद से कंगना अपने विचार इंस्टाग्राम और कू एप पर शेयर करती रहती हैं।

अनुपम ने खुशी की जाहिर
अनुपम खेर ने भारतीय मूल के पराग अग्रवाल को नए CEO के रूप में स्वागत करते हुए खुशी जाहिर करते हुए हिंदी में लिखा, ट्विटर का नया CEO बना अपना हिंदुस्तानी भाई, पराग अग्रवाल! कुछ भी हो सकता है! :)

श्रेया घोषाल ने दी बधाई
सिंगर श्रेया घोषाल ने भी पराग अग्रवाल को बधाई दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि बधाई पराग, तुम पर गर्व है!! हमारे लिए ये बड़ा दिन है, इस खबर का जश्न मना रहे हैं।

2006 में हुई थी ट्विटर की स्थापना
डोर्सी ने अपने तीन साथियों के साथ 21 मार्च 2006 को सैन फ्रांसिस्को में ट्विटर की स्थापना की थी। इसके बाद वे सबसे बड़े टेक्नोलॉजी इंटरप्रेन्योर्स में से एक बन गए थे। डोर्सी के पद छोड़ने की खबरें सामने आने के बाद कंपनी के शेयर्स की कीमतें 10% तक बढ़ गईं।

खबरें और भी हैं...