पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

किसान आंदोलन और कंगना:24 घंटे में बैक टू बैक नोटिस मिलने के बाद आया कंगना का रिएक्शन, बोलीं- लगता है मुझे महान बनाकर ही दम लेंगे

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कंगना किसान आंदोलन के बीच कूद पड़ी थीं। खामियाजे के तौर पर महज 24 घंटे के अंदर उन्हें नोटिस मिले। उनके खिलाफ याचिकाएं लगाईं गईं और माफीनामे की मांग की गई है। इन सबके बीच कंगना ने सोशल मीडिया पर एक और पोस्ट लिखी है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि लगता है मुझे महान बनाकर ही दम लेंगे।

कंगना बोली सब गैंग में शामिल हैं
पोस्ट में वे एक बार फिर फिल्म इंडस्ट्री पर हमला बोलते हुए नजर आईं। कंगना ने लिखा- फिल्म माफिया ने मुझ पर कई केस फाइल किए हैं। पिछली रात जावेद अख्तर ने एक और केस फाइल किया। महाराष्ट्र सरकार भी हर घंटे में एक केस फाइल कर रही है और अब पंजाब में कांग्रेस ने भी इस गैंग को जॉइन कर लिया है। लगता है मुझे महान बनाके ही दम लेंगे, धन्यवाद।

दिलजीत को सपोर्ट कर रहे हैं स्टार्स
एक दिन पहले कंगना और दिलजीत दोसांझ के बीच सोशल मीडिया पर ही जमकर तकरार हुई है। जिसमें शब्दों की मर्यादा भी तार-तार हुई। इसके बावजूद स्वरा भास्कर, तापसी पन्नू, मीका सिंह जैसे सेलेब्स दिलजीत के सपोर्ट में नजर आए। वहीं कंगना इस सोशल मीडिया वॉर में सिर्फ फैन्स के सपोर्ट के साथ ही दिखीं। जिसके चलते ट्विटर पर हैशटैग सब_पर_भारी_कंगना ट्रेंड करने लगा था।

दादी ने दिया था कंगना को ऑफर
कंगना ने जिस बुजुर्ग महिला के लिए विवादित पोस्ट लिखी थी, पंजाब के बठिंडा के गांव बहादुरगढ़ की उन्हीं 87 वर्षीय महिला महिंदर कौर ने कहा था कि उनके पास 13 एकड़ जमीन है। परिवार के साथ वे भी मेहनत करती हैं। अगर कोरोना के कारण कंगना को कहीं काम न मिले तो उनके खेतों में काम करने के लिए आ सकती हैं।

अब तक इतने केस और नोटिस मिले
किसान आंदोलन की तुलना शाहीन बाग प्रोटेस्ट से करने और बुजुर्ग महिला के अपमान के कारण कंगना को कई नोटिस भेजे गए हैं। इनमें खास तौर पर दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक समिति (DSGMC) के एक सदस्य ने कंगना को कानूनी नोटिस भेजा है। जिसमें कहा है कि संविधान के तहत किसानों को भी शांतिपूर्ण प्रदर्शन का हक है। वे किसानों का अपमान नहीं कर सकती हैं।

पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट चंडीगढ़ के सीनियर लॉयर और सोशल एक्टिविस्ट हाकम सिंह ने उन्हें लीगल नोटिस भेजा है। इसी मामले में पटियाला में यूथ आर्गेनाइजेशन ऑफ इंडिया ने कंगना का पुतला फूंका था। इसके अलावा मंडी गोबिंदगढ़ में भी किसान संगठन ने ज्ञापन देकर कंगना के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए केस दर्ज करने की मांग की है।

समाना में भी प्रदर्शन किया गया। विराेध में महिलाओं ने कंगना के खिलाफ नारेबाजी की। कहा कि जब तक वह माफी नहीं मांगती, उनका प्रदर्शन चलता रहेगा। होशियारपुर में भी कंगना के विरोध में पोस्टर लगाए गए। लोगों का कहना था कि अगर कंगना कभी पंजाब आती है तो उसे यहां की धरती पर पैर नहीं रखने दिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

और पढ़ें