पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Kangana Ranaut Reacts To Taapsee Pannu’s Too Irrelevant Comment Said Who Try To Climb By Pulling Others Down Need To Be Shown Their Place

कंगना तापसी का वॉर:तापसी की अप्रासंगिक टिप्पणी पर बोलीं कंगना- उन्हें उनकी औकात दिखाने की जरूरत है

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हाल ही में एक बातचीत के दौरान तापसी से पूछा गया कि क्या वह कंगना रनोट को याद करती हैं क्योंकि वह ट्विटर पर नहीं हैं। इस पर तापसी ने यह कहा कि वो मेरे निजी जीवन में कोई मायने नहीं रखती हैं। जब कंगना को इस बारे में पैट चला तो उन्होंने अपनी सोशल मीडिया स्टोरीज पर तापसी पन्नू के बयान पर टिप्पणी करने से इंकार कर दिया। कंगना ने इसके लिए उन्हें अप्रासंगिक बताया।

मेरे नाम के बिना फिल्म प्रमोट करो​​​​​​​
कंगना ने लिखा कि एक बार तापसी पन्नू निर्माताओं से उन फिल्मों में कास्ट करने के लिए भीख मांगी थी जिन्हें कंगना ने रिजेक्ट कर दिया था।​​​​​​​ कंगना ने लिखा, "वह प्रोड्यूसर्स को कॉल करती है और काम मांगती है कि कंगना जी ने कुछ छोड़ा है तो मुझे देदो प्लीज, और आज इसकी औकत देखो, जो कभी गरीब प्रोड्यूसर की कंगना कहलाने में भी गर्व महसूस करती थी... आज मुझे ही वह अप्रासंगिक कह रही है हा हा इंसान और उसकी फ़ितरत अज़ीब है।

आखिर में कंगना ने लिखा "वैसे भी तुम्हारी फिल्म के लिए आल द बेस्ट गर्ल तापसी पन्नू मेरे नाम के बिना इसे प्रमोट करने कि कोशिश करो।

औकात दिखाना जरूरी है​​​​​​​-कंगना
कंगना ने आगे लिखा मुझे, मेरे नाम या शैली का उपयोग करने वाले बी ग्रेड एक्टर्स से कोई आपत्ति नहीं है। बेशक वे मेरे नाम का इस्तेमाल इंडस्ट्री में बड़े होने के लिए करें। मैं भी उन लोगों से प्रेरित था जिन्होंने इसे मुझसे पहले बनाया था लेकिन मैंने उनका कभी भी अनादर नहीं किया, जिन्होंने हमेशा मुझे प्रेरित किया जैसे वैजंतीमाला जी, वहीदा जी और श्रीदेवी जी। मगर दूसरे के सर पे पांव रख कर ऊपर चढने की कोशिश करने वाले को उसकी औकात दिखाना जरूरी है।

खबरें और भी हैं...