• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Kangana Ranaut Receives A Special Letter Of Appreciation From Himachal Pradesh Former CM Shanta Kumar Regarding Her Film Thalaivii

तारीफ:हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने लेटर लिखकर 'थलाइवी' के लिए कंगना रनोट की जमकर तारीफ की, एक्ट्रेस बोलीं-मेरा सबसे बड़ा अवॉर्ड

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस कंगना रनोट की फिल्म 'थलाइवी' 10 सितंबर को रिलीज हुई थी। यह फिल्म तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक है। कंगना रनोट फिल्म में जयललिता के किरदार में नजर आई हैं। इस फिल्म को फैंस और क्रिटिक्स से अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। फिल्म में कंगना की एक्टिंग की भी जमकर तारीफ हो रही है। अब हाल ही में हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार ने भी फिल्म में जयललिता का किरदार शानदार तरीके से निभाने के लिए कंगना की जमकर तारीफ की है। शांता ने कंगना की फिल्म के लिए तारीफ करते हुए एक एप्रिसिएशन लेटर लिखा है। इस बात की जानकारी कंगना ने शांता कुमार के लेटर का फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी है।

मेरा सबसे बड़ा अवॉर्ड और रिवॉर्ड है
कंगना रनोट ने लेटर का फोटो शेयर करते हुए पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार की तरफ से खास लेटर मिला है। महान पॉलिटिशियन्स में से एक से इस तरह का प्यार और एप्रिसिएशन मिलना, वो भी उस फिल्म के लिए जो खुद एक पॉलिटीशियन की जिंदगी से जुड़ी हो, यही मेरा सबसे बड़ा अवॉर्ड और रिवॉर्ड है। थैंक्यू सर।" कंगना रनोट ने यह एप्रिसिएशन लेटर सोशल मीडिया स्टोरी पर भी शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "क्या शिष्टाचार है, क्या चरित्र है, हिमाचल प्रदेश के सबसे महान सीएम में से एक शांता कुमार ने मेरे काम की प्रशंसा करने के लिए यह सुंदर पत्र भेजा, जिसने मेरी आंखों को नम कर दिया है।"

शांता कुमार ने कंगना की तारीफ में लिखा लेटर

पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार ने लेटर में लिखा, "कल पूरे परिवार और करीबी दोस्तों के साथ तुम्हारी फिल्म 'थलाइवी' देखी। एक्टिंग की जिस ऊंचाई तक तुमने उड़ान भरी है, उसे देख कर आनंद भी आया और हिमाचल की अपनी बेटी पर गर्व भी हुआ। फिल्म में तुम्हारा आखिरी डायलॉग-'एक बात याद रखो अगर मुझे अम्मा समझोगे तो तुम्हें मेरे दिल में जगह मिलेगी और अगर मुझे सिर्फ एक औरत समझोगे तो तुम्हें.....।' ये शब्द अभी भी मेरे कान में गूंज रहे हैं। आनंदित ही नहीं पुलकित भी हो रहा हूं।"

शांता कुमार ने लेटर में आगे लिखा, "याद रखना, प्रभु ने तुम्हें इसी प्रकार की एक्टिंग में कुछ अभूतपूर्व और अति विशेष करने के लिए भेजा है। भारतीय राष्ट्रीय गौरव के कुछ अनछुए विस्मृत स्थलों को तुम्हें ही अपने अभिनय से प्रकाशमान करना है। इसी संबंध में मुझे तुम्हें कुछ कहना है- कभी घर आने का कार्यक्रम बनाओ-कुछ क्षण मिलने का समय मिलेगा। एक बार फिर से बधाई, प्यार और हार्दिक शुभ कामनाएं।" बता दें कि फिल्म को फिलहाल तमिल और तेलुगू भाषा में ही सिनेमाघर में रिलीज किया गया है। वहीं फिल्म हिंदी भाषा में नेटफ्लिक्स पर जल्द ही रिलीज होने वाली है।

खबरें और भी हैं...