पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

'क्वीन' का सबूत:कंगना ने वीडियो शेयर कर लिखा- मैंने हर एक्ट्रेस की तारीफ की, लेकिन उन्होंने मुझे सपोर्ट नहीं किया, मुझे लेकर साजिश क्यों?

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शुक्रवार को कंगना रनोट ने सोशल मीडिया पर अपने एक फैन क्लब द्वारा शेयर किया गया वीडियो री-पोस्ट किया, जिसमें वे दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा, अनुष्का शर्मा, कटरीना कैफ और तापसी पन्नू जैसी एक्ट्रेसेस की तारीफ करती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने वीडियो इस सबूत के तौर पर शेयर किया है कि वे दूसरी एक्ट्रेसेस की तारीफ कर चुकी हैं। लेकिन उनसे उन्हें कोई समर्थन या तारीफ नहीं मिली है।

'ऐसी कोई एक्ट्रेस नहीं, जिसकी मैंने तारीफ न की हो'

कंगना ने अपनी पोस्ट में लिखा है, "इस इंडस्ट्री में एक भी ऐसी एक्ट्रेस नहीं है, जिसे मैंने सपोर्ट न किया हो या जिसकी मैंने तारीफ न की हो। यह रहा सबूत। लेकिन इनमें से एक ने भी मेरा सपोर्ट या मेरी तारीफ नहीं की। कभी आपने सोचा है क्यों? आखिर क्यों वे मेरे खिलाफ एकजुट हैं? मुझे और मेरे काम को लेकर ऐसी साजिश क्यों? जोर देकर सोचें।"

'मैं बुलाती हूं तो वे मेरा कॉल तक रिसीव नहीं करतीं'

कंगना ने आगे लिखा है, "जैसा कि आप देख सकते हैं कि जब भी वे मुझे मैसेज से या डायरेक्ट कॉल करके बुलाते हैं, मैं उनकी फिल्मों के प्रीव्यू के लिए सहजता से चली जाती हूं। जब मैं उन्हें अपनी फिल्मों के प्रीव्यू के लिए बुलाती हूं तो वे मेरा कॉल तक रिसीव नहीं करतीं। अब मैं हर दिन उन्हें दिन बजाती हूं, क्योंकि वे इसी लायक हैं।

वीडियो में क्या कह रही हैं कंगना रनोट?

वीडियो में कंगना के अलग-अलग मीडिया स्टेटमेंट्स की क्लिप शामिल की गई हैं। इनमें वे कह रही हैं कि दीपिका और वे एक-दूसरे का बहुत सम्मान करती हैं। उन्होंने कहा कि वे प्रियंका चोपड़ा और अनुष्का शर्मा का भी बहुत सम्मान करती हैं। करीना कपूर की तारीफ करते हुए कंगना कह रही हैं कि उन्होंने एक्ट्रेसेस के लिए बहुत ऊंचा बैंचमार्क खड़ा कर दिया है। फिल्म 'राजी' के लिए कंगना आलिया भट्ट की तारीफ करती नजर आ रही हैं। कंगना वीडियो में तापसी पन्नू के संघर्ष की बात करती दिखाई दे रही हैं। वे कटरीना कैफ की पर्सनैलिटी की तारीफ भी कर रही हैं।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

और पढ़ें