पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

फर्स्ट लुक:'धाकड़' फिल्म के सेट से कंगना रनोट ने शेयर किया एजेंट अग्नि का पहला लुक, बोलीं- 'सबसे शातिर एजेंट'

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड की पंगा एक्ट्रेस कंगना रनोट ने बुडापेस्ट में अपनी अपकमिंग फिल्म धाकड़ की शूटिंग शुरू कर दी है, जहां से एक्ट्रेस लगातार कुछ तस्वीरें शेयर कर रही हैं। इस फिल्म में कंगना एजेंट अग्नि का रोल प्ले करने वाली हैं जिसकी पहली झलक भी अब एक्ट्रेस ने अपने फैंस के साथ शेयर की है।

कंगना ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट से धाकड़ फिल्म की शूटिंग के दौरान अपने मेकअप सेशन की एक तस्वीर शेयर की है। इसके साथ एक्ट्रेस ने लिखा, अपनी ड्रीम टीम के साथ सबसे ज्यादा शातिर एजेंट अग्नि बना रही हूं। सामने आई तस्वीर में डार्क स्मोकी लुक में कंगना का बेहद इंटेंस लुक नजर आ रहा है।

बता दें कि धाकड़ फिल्म में कंगना रनोट एजेंट अग्नि के रूप में दमदार एक्शन करते नजर आएंगी, जिसका पहला शेड्यूल मध्यप्रदेश में शूट किया गया है। इन दिनों फिल्म की शूटिंग बुडापेस्ट, हंगरी में चल रही है जिसके लिए कंगना रनोट 1 जुलाई को टीम के रवाना हुई थीं।

कंगना के खाते में कई बड़ी फिल्में

धाकड़ फिल्म के अलावा कंगना रनोट जल्द ही थलाइवी फिल्म में नजर आने वाली हैं जिसमें एक्ट्रेस तमिलनाडु की पूर्व सीएम जे जयललिता का रोल निभाएंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस के हाथ में मणिकर्णिका रिटर्नः द लिजेंड ऑफ दिद्दा, तेजस और बायोग्राफिकल फिल्म इमरजेंसी में नजर आएंगी। फिल्म में इंदिरा गांधी का रोल निभाते हुए एक्ट्रेस खुद इसे निर्देशित भी करने वाली हैं।

खबरें और भी हैं...