सेलिब्रेशन:अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की कॉकटेल पार्टी में पहुंची कंगना रनोट, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर कर दी कपल को बधाई

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी 14 दिसंबर यानी आज है। शादी से एक दिन पहले दोनों की कॉकटेल पार्टी थी, जिसके कई फोटोज और वीडियोज सामने आ रहे हैं। इस पार्टी में टीवी और बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे। उनमें से एक बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट भी थीं। कंगना ने इस बात की जानकारी खुद सोशल मीडिया के जरिए फोटोज और वीडियोज शेयर कर फैन्स को दी है।

कंगना ने फोटोज शेयर कर दी अंकिता और विक्की को बधाई

कंगना ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अंकिता और विक्की के साथ दिखाई दे रही हैं। वहीं कंगना ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने अंकिता को गले लगाया हुआ है। साथ ही कंगना ने फोटो पर कैप्शन के जरिए अंकिता और उनके होने वाले पति की तारीफ भी की है। सोशल मीडिया पर यह फोटोज और वीडियोज काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। दोनों एक्ट्रेसेस के फैन्स इसे काफी पसंद कर रहे हैं।

फिल्म 'मणिकर्णिका' से हुई अंकिता और कंगना की दोस्ती

अंकिता ने कंगना के साथ फिल्म 'मणिकर्णिका' में साथ काम किया था और यहीं से इनकी दोस्ती की शुरुआत भी हुई थी। तब से अब तक इनकी दोस्ती कायम है। बता दें कंगना के अलावा अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की कॉकटेल पार्टी में सना मकबूल, अर्जुन बिजलानी, एकता कपूर, महेश शेट्टी, रोहिणी अय्यर, अमृता खानविलकर, सृष्टि रोडे और माही विज भी शामिल हुए।

2018 से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं अंकिता और विक्की

अंकिता और विक्की ने एक-दूसरे को साल 2018 में डेट करना शुरू किया था। विक्की पेशे से बिजनेसमैन हैं। अंकिता के साथ उनकी बॉन्डिंग बेहद खास है, दोनों को अक्सर ही सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ रोमांटिक मोमेंट शेयर करते हुए देखा जाता रहा है।

खबरें और भी हैं...