ट्रांसफॉर्मेशन:कंगना रनोट ने शेयर की अपनी 6 महीने की वेट गेन से वेट लॉस की जर्नी, बताया हमेशा के लिए पड़ गए हैं स्ट्रेच मार्क्स

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस कंगना रनोट की फिल्म 'थलाइवी' हाल ही में रिलीज हुई है। फिल्म में कंगना रनोट ने तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता का किरदार निभाया है। उन्होंने फिल्म में जयललिता का किरदार निभाने के लिए अपना वजन 20 किलो तक बढ़ाया था और अब उन्होंने एक बार फिर से अपना वजन कम कर लिया है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट करके इसकी जानकारी दी और बताया कि 6 महीने में यह सब करना कितना कठिन था।

कंगना ने शेयर किया वेट गेन से वेट लॉस की जर्नी

कंगना ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "केवल 6 महीने में 20 किलो वजन बढ़ाना और फिर 6 महीने के भीतर ही घटाना वो भी 30 पार की उम्र में मेरे शरीर के लिए काफी कठिन था। इसके कारण मेरे शरीर पर हमेशा के लिए स्ट्रेच मार्क्स भी बन गए, लेकिन आपकी जिंदगी में आर्ट किसी कीमत के साथ आती है जिसके लिए आर्टिस्ट की जिंदगी की कोई कीमत नहीं होती है।"

'द इनकार्नेशन सीता' में देवी सीता की भूमिका में नजर आएंगी कंगना

फिल्म 'थलाइवी' में कंगना के साथ अरविंद स्वामी और भाग्यश्री लीड रोल में नजर आईं थीं। आने वाले महीनों में, कंगना फिल्म 'धाकड़', 'मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ डिड्डा' और 'इमरजेंसी' जैसी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त रहेंगी। 'तेजस' में कंगना भारतीय वायुसेना की फाइटर पायलट के किरदार में नजर आएंगी। वहीं 'धाकड़' में वो एक सीक्रेट एजेंट का रोल निभाती नजर आएंगी। हाल ही में, उन्होंने घोषणा किया था कि वो पीरियड ड्रामा फिल्म 'द इनकार्नेशन सीता' में देवी सीता की भूमिका निभाएंगी।

खबरें और भी हैं...