पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नरम पड़े कंगना के तेवर:सुबह के पहले ट्वीट में न किसी को कोसा, न आरोप लगाया; पैरेंट्स की फेवरेट फोटो शेयर कर लिखा इमोशनल मैसेज

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कंगना ने अपने पेरेंट्स की यह फोटो ट्विटर पर शेयर की है।
  • कंगना ने 19 सितंबर को पैरेंट्स की एक फोटो साझा कर लव लेटर वाली जनरेशन की याद दिलाई
  • 3 सितंबर को मुंबई की तुलना पीओके से करने के बाद कंगना रनोट लगातार विवादों में घिरी हुई हैं

शिवसेना और बॉलीवुड से विवाद के बीच शनिवार सुबह कंगना के तेवर कुछ नरम दिखाई दिए। उन्होंने ट्विटर पर अपने पैरेंट्स की एक फोटो साझा की है और कैप्शन में इमोशनल मैसेज लिखा। वे लिखती हैं, "अपने पैरेंट्स की सबसे पसंदीदा फोटोज में से एक। मां कुछ रोमांटिक होकर फोटो खिंचवाना चाहती थीं और पापा को यह कुछ अजीब लग रहा था। हाहा। लव लेटर और आंखों से रोमांस करने वाले जमाने की जनरेशन। दिलचस्प।"

बीते 15 दिन से कंगना लगातार शिवसेना और बॉलीवुड पर हमलावर हैं। लेकिन खास बात यह है कि दिन पर भड़ास निकालने वाली कंगना अपनी सुबह की शुरुआत पॉजिटिव ट्वीट के साथ करती हैं। कंगना के 15 दिन के पहले ट्वीट इस प्रकार हैं:-

4 सितंबर को अपने पहले ट्वीट में कंगना ने अपने योग सेशन के बारे में बात की थी। उन्होंने लिखा था कि योगा उनके पूरे दिन का सबसे पसंदीदा वक्त होता है।

5 सितंबर को टीचर्स डे के मौके पर कंगना ने अपने बचपन की फोटो साझा की और लिखा, "मेरे एनुअल डे की फोटो, शायद पहली क्लास की। हमने एक पहाड़ी नटी परफॉर्म किया था और टीचर्स से गिफ्ट हासिल किया था। मेरी जिंदगी में कई टीचर्स का प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से योगदान है। सभी को मेरा दिल से आभार।"

6 सितंबर को कंगना ने 2014 की एक फोटो साझा की और लिखा, "2014 की क्लास। क्वीन के बाद मुझे स्क्रीन राइटिंग के बारे में उत्सुकता हुई। मैं एक साल तक न्यूयॉर्क में रही और स्क्रीन राइटिंग का कोर्स किया। फेयरवेल वाले दिन मेरी क्लास की लड़कियों ने हमारे पसंदीदा प्रोफेसर गोलन रमराज को डिनर के साथ ट्रीट देने का फैसला लिया। यह लम्हा उसी खूबसूरत रात को कैप्चर किया गया था।"

7 सितंबर को कंगना ने पहले ट्वीट के रूप में अपने भांजे की फोटो साझा कर उन्हें याद किया।

8 सितंबर को कंगना ने बनारस के गंगा घाट की फोटो साझा की और लिखा, "यह पिक्चर वाराणसी की है, जहां मैं गंगा घाट पर नाव से घूम रही हूं। बाहर का नजारा कितना खूबसूरत है और मैं फोन से चिपकी हुई हूं।"

9 सितंबर इस बीच वह पहला दिन था, जो कंगना के विवाद से जुड़ा हुआ था। उन्होंने महाराष्ट्र में उनकी एंट्री रोके जाने का विरोध किया था और खुद को रानी लक्ष्मीबाई के पदचिन्हों पर चलने वाली बताया था।

10 सितंबर को कंगना ने ईशा योग सेंटर की अपनी फोटो शेयर की और लिखा, "यह मेरी पसंदीदा फोटोज में से एक है। यह मेरे आश्रम ईशा योग सेंटर की फोटो है। कुछ भी प्लांड नहीं था। ऐसे ही इसे क्लिक कर लिया गया था। लेकिन कहीं न कहीं यह खूबसूरत ट्रांजिशन को दर्शाती है।"

11 सितंबर को कंगना ने अपने स्कूल के दिनों की फोटो शेयर की। कैप्शन में लिखा, "दिमाग तेज और चालाक है। भावनाएं स्वभाव से भोली और सूक्ष्म हैं। अपने दिमाग को अपनी भावनाओं पर हावी मत होने दो। अपने दिल के अंदर उस छोटी सी भावना को दबाए रखें, जिसे तर्क और भय से दूर धकेल दिया है। इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह कितना मूर्खतापूर्ण और बेतुका है। यही आपको गाइड करेगा।"

12 सितंबर को कंगना ने अपनी सोमनाथ यात्रा की फोटो शेयर की और इसी बहाने बिना नाम लिए शिवसेना पर निशाना साधा। कंगना का ट्वीट :-

13 सितंबर को शिवसेना और महाराष्ट्र सरकार के विवाद के बीच पहली बार ट्वीट में कंगना की मायूसी दिखी। उन्होंने लिखा, "इस अराजकता के बीच कई बार ऐसा महसूस होता है कि मैं काफी प्रभावित हो रही हूं। मैं कहां हूं? मैं पहचान नहीं पा रही हूं। जिंदगी मेरे सामने चुनौतियां लाती है और मैं उनका सामना करने की कोशिश करती हूं। लेकिन चुनौतियां आती ही रहती हैं। मैं पूरी जान लगा देती हूं। लेकिन अराजकता मुझे दोबारा घेर लेती है।"

14 सितंबर को कंगना ने एक बच्चे के साथ फोटो साझा की और लिखा, "सुप्रभात दोस्तों, बस एक विचार। मुझे लगता है कि बच्चे उससे ज्यादा सोचने और महसूस करने में सक्षम हैं, जितना हम सोचते हैं। जब वह इस तरह से विचारों में खो जाता है तो मुझे आश्चर्य होता है कि वह क्या महसूस कर रहा है!"

15 सितंबर को कंगना ने अपनी एक फोटो साझा की। उन्होंने लिखा, "एक महिला की करुणा और सौम्यता को अक्सर उसकी कमजोरी समझ लिया जाता है। कभी किसी को इतना नीचे भी मत धकेलो कि उसके पास खोने के लिए कुछ भी न बचे। आप उन्हें सिर्फ आजादी देते हैं, लेकिन ज्यादातर लोग नहीं जानते कि ऐसे लोग न सिर्फ खतरनाक बन जाते हैं, बल्कि घातक भी हो जाते हैं।

16 सितंबर को कंगना ने बॉलीवुड पर निशाना साधा और इसे जहरीला बताया। कंगना ने लिखा, "शो बिजनेस हमेशा से जहरीला रहा है। लाइट और कैमरे की इस दुनिया में लोग भरोसा करने लगते हैं और इसी में जीने लगते हैं। लोग एक वैकल्पिक सच्चाई पर विश्वास करने लगते हैं और अपने चारों ओर एक घेरा बना लेते हैं। इस भ्रम से बाहर निकलने के लिए मजबूत आध्यात्मिक शक्ति की जरूरत पड़ती है।"

17 सितंबर को कंगना ने पहला ट्वीट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई देने के लिए किया था।

18 सितंबर को कंगना ने एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, "मेरे बच्चे।"

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें