पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ट्विटर वॉर:नेपोटिज्म का सपोर्ट कर रहीं तापसी पन्नू पर भड़कीं कंगना रनोट, लिखा- 'शर्म आनी चाहिए'

एक महीने पहले
Advertisement
Advertisement

सुशांत की मौत के बाद से ही इंडस्ट्री में नेपोटिज्म का मुद्दा गर्म है। इसी बीच तापसी पन्नू के कुछ पुराने इंटरव्यूज सामने आए हैं जिनमे उन्होंने कहा है कि कंगना को काम नहीं मिलता इसीलिए वो नेपोटिज्म का मुद्दा उठाती हैं। अब फिर एक बार तापसी के पुराने आर्टिकल भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिसका जवाब देते हुए कंगना ने उन्हें चापलूस कहा है। वहीं तापसी ने भी सीधे जवाब देने के बदले कुछ कोटेशन्स की मदद ली है।

एक यूजर ने हाल ही में ट्विटर पर तापसी के 2017 में दिए इंटरव्यूज शेयर किए हैं। इसके बदले में कंगना की टीम ने जवाब में लिखा, कई चापलूस आउटसाइडर्स लगातार कंगना द्वारा शुरू किया गए मूवमेंट को खराब करने की कोशिश कर रहे हैं। ये मूवी माफिया की अच्छी किताब में रहना चाहते हैं। इन्हें अवॉर्ड और फिल्में मिलती हैं कंगना पर अटैक करने के लिए। ये लोग खुलकर एक महिला के शोषण का हिस्सा बनते हैं। शर्म आनी चाहिए तापसी। तुमने उसके स्ट्रगल के फल तोड़े हैं और अब उसी के खिलाफ गैंगअप हो।

कंगना की टीम की तरफ से इस तरह का ट्वीट सामने आने के बाद तापसी ने भी इसपर अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने बिना नाम लेते हुए कई कोटेशन शेयर किए हैं जिसमें उन्होंने लिखा, नाखुश और कड़ुए लोगों को खुदको उनके लेवल पर खींचने मत दो बल्कि उनके व्यवहार से सीख लो कि क्या नहीं करना चाहिए। इसके अलावा भी तापसी ने कड़ुआ बोलने वाले लोगों के लिए कई बातें लिखी हैं। 

इससे पहले भी तापसी पन्नू और कंगना रनोट कई बार ट्विटर की बहस का हिस्सा बन चुके हैं। रंगोली ने तापसी को सस्ती कंगना तक कह दिया था जिसके बाद एक लंबी बहस शुरू हो गई थी।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज पिछले समय से आ रही कुछ पुरानी समस्याओं का निवारण होने से अपने आपको बहुत तनावमुक्त महसूस करेंगे। तथा नजदीकी रिश्तेदार व मित्रों के साथ सुखद समय व्यतीत होगा। घर के रखरखाव संबंधी योजनाओं पर भ...

और पढ़ें

Advertisement